मनोरंजन

VIDEO: रिलीज हुआ मिथुन चक्रवर्ती और श्रुति हासन की सायकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'बेस्टसेलर' का ट्रेलर

Gulabi
8 Feb 2022 5:21 PM GMT
VIDEO: रिलीज हुआ मिथुन चक्रवर्ती और श्रुति हासन की सायकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज बेस्टसेलर का ट्रेलर
x
सायकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘बेस्टसेलर’ का ट्रेलर
एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की आने वाली वेब सीरीज 'बेस्टसेलर' (Bestseller) का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. यह सायकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस व ड्रामा का एकदम सही मिश्रण है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के अल्केमी प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा प्रोड्यूज की गई और मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित बेस्टसेलर में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) , श्रुति हासन (Shruti Haasan), अर्जन बाजवा, गौहर खान (Gauhar Khan), सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी जैसे दिलकश सितारों की फौज महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है. इस अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 18 फरवरी, 2022 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों में होगा.
यहां देखिए ट्रेलर

इस कहानी की शुरुआत राइटर्स ब्लॉक का सामना कर रहे मशहूर उपन्यासकार ताहिर वज़ीर की मुलाकात एक छोटे-से शहर की साधारण लड़की मीतू माथुर से होती है, जो उनकी बहुत बड़ी फैन है और खुद की स्टोरी लिखने में उनका मार्गदर्शन चाहती है. अपने प्रकाशक की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए बेताब ताहिर मीतू की ही स्टोरी को अपने उपन्यास में इस्तेमाल करने का फैसला करते हैं. क्या ताहिर अपना अगला "बेस्टसेलर" लिख पाएंगे? या नहीं इसका दिलचस्प सफर दर्शकों को इस वेब सीरीज में देखने मिलेगा.
ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं मिथुन दा
इस सीरीज से ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने बात करते हुए कहा कि,"बेस्टसेलर वाला मेरा किरदार लोकेश प्रमाणिक दिलचस्प व्यवहार करने वाला एक अनोखा व्यक्तित्व है. मुझे उसकी तमाम सनकों के साथ यह रोल निभाने में बड़ा मजा आया. सीरीज में मौजूद अपने प्रतिभाशाली को-स्टार्स के साथ काम करके भी मैंने बेहतरीन समय गुजारा है. अपने-अपने किरदारों को जीवंत करने के लिए सभी ने वाकई कड़ी मेहनत की है."
मिथुन चक्रवर्ती आगे कहते हैं कि "मेरा इससे बेहतर स्ट्रीमिंग डेब्यू हो ही नहीं सकता था. मुझे मुकुल अभ्यंकर पर गहरा भरोसा है और मेरा मानना है कि एक बेहद मनोरंजक थ्रिलर डेवलप करने की दिशा में उन्होंने बड़ा सराहनीय काम किया है. बेस्टसेलर यकीनन दुनिया भर के सस्पेंस व थ्रिलर प्रशंसकों को पसंद आएगी और मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं."
जानिए क्या हैं श्रुति हासन का कहना
एक्ट्रेस श्रुति हासन कहती हैं कि जब सिद्धार्थ मल्होत्रा बेस्टसेलर के लिए मेरे पास पहुंचे, तो मैं कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही थी और मैं पक्के तौर पर यह कमिटमेंट नहीं कर सकती थी. लेकिन जिस पल मैंने स्क्रिप्ट देखी, मैं इसे पढ़ती ही रह गई. मैं कहानी में मौजूद परतों के भीतर गहराई तक उतर गई और मुझे अपना किरदार इतना सम्मोहक लगा कि मुझे इसे निभाना ही था. मैं हमेशा एक महिला प्रधान कहानी के साथ इस स्पेस में दाखिल होना चाहती थी और यह ऐसा किरदार निभाने का अद्भुत अवसर था, जिसे मैं ठुकरा नहीं सकती थी. मैंने अपनी भूमिका की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत की है और मैं इस सीरीज के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर वाकई उत्सुक हूं."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta