मनोरंजन

VIDEO: खेसारी लाल का ये नया रोमांटिक सॉन्ग आपकी होली को बना देगा और भी रंगीन

Gulabi
10 Feb 2021 3:22 PM GMT
VIDEO: खेसारी लाल का ये नया रोमांटिक सॉन्ग आपकी होली को बना देगा और भी रंगीन
x
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. वह हर बार अपने अलग अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. फिर चाहे वो रोमांटिक सॉन्ग हो या इमोशनल. खेसारी के फैंस का उनके लिए प्यार कम नहीं होता है. खेसारी लाल अभी से होली पर रंग जमाने की तैयारी में लग गए हैं. वह होली के लिए एक और जबरदस्त गाना लेकर आए हैं. तो होली के लिए अभी से तैयार कर लीजिए अपनी प्लेलिस्ट.


खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम चूनर चोली है. इस गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने का संगीत साजन मिश्रा ने दिया है. यह होली का गाना खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है. वह इस गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.



खेसारी का गाना और डांस फैंस को बहुत भा रहा है. इस गाने को 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. होली पर तो ये गाना खूम धमाल मचाने वाला है. खेसारी के फैंस अभी से इसे अपनी होली की प्लेलिस्ट नें शामिल करने वाले हैं.

हाल ही में खेसारी लाल शानदार गाना 'दुई रूपया'लेकर आए थे. इस गाने में खेसारी लाल के साथ अनीषा पांडे नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल हैं दुई रुपया. हमेशा की तरह से इस बार भी खेसारी लाल का गाना फैंस के बीच छा गया है. फैंस को होली के पहले ही स्टार का जबदस्त गाना मिल गया है.

हाल ही में खेसारी का एक और होली का गाना रिलीज किया गया था, जिसके बोल हैं, देवर चोली रंगे. इस गाने को भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया गया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि 2021 के खेसारी के सभी गानों को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव की बात करें तो, 2012 में खेसारी लाल यादव की पहली फिल्म साजन चले ससुराल पर्दे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था. आज खेसारी भोजपुरी के एक फेमस चेहरे हैं. बिग बॉस 13 में भी खेसारी लाल की एंट्री हुई थी, लेकिन वह ज्यादा दिनों तक घर में नहीं टिक पाए थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta