मनोरंजन

VIDEO: सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'नलका' हुआ वायरल, देसी क्वीन की अदाएं देख थमी फैंस की निगाहें

Gulabi
21 Feb 2021 1:17 PM GMT
VIDEO: सपना चौधरी का नया सॉन्ग नलका हुआ वायरल, देसी क्वीन की अदाएं देख थमी फैंस की निगाहें
x
सपना चौधरी इन दिनों अपने नए-नए हरियाणवी सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने नए-नए हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उनका एक फिर से एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस हरियाणवी गाने का नाम 'नलका' (Nalka) है. गाने में सपना पूरी तरह से देसी लुक में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) के गाने को सोनोटेक म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. हमेशा की तरह उनके सॉन्ग को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.



सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'नलका' (Nalka) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी को अलावा मोहित जांगड़ा भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. रुचिका जांगिड़ और वीनू गौर ने गाने को गाया है. आमिन बरोड़ी ने इसके बोल लिखे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta