मनोरंजन

VIDEO: सलमान खान ने अर्शी खान की उर्दू का उड़ाया मजाक, तो दिशा पटानी नहीं रोक पाई अपनी हंसी

Gulabi
6 Feb 2021 11:02 AM GMT
VIDEO: सलमान खान ने अर्शी खान की उर्दू का उड़ाया मजाक, तो दिशा पटानी नहीं रोक पाई अपनी हंसी
x
रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगने वाला है।

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगने वाला है। दरअसल, शो में फिल्म राधे के को-स्टार्स दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान, अर्शी खान के उर्दू बोलने के तरीके का मजाक उड़ाते नजर आते हैं।


वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान स्लो मोशन गाने पर दिशा और रणदीप हुड्डा के साथ डांस करते नजर आते हैं। उन्हें देखकर शो के कंटेस्टेंट्स निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक भी डांस करने लगते हैं।

इसके बाद रणदीप हुड्डा, अर्शी खान से बोलते हैं, आपकी उर्दू की काफी तारीफ सुनी है क्या आप उर्दू में घरवालों को इंट्रोड्यूस करवाएंगी? इस पर अर्शी खान कहती हैं, अभिनव बहुत खुशमिजाज इंसान हैं लेकिन रुबीना को वह तकब्बुर से भरी खातून बताती हैं। इसके बाद सलमान खान, अर्शी के उर्दू बोलने के तरीके का मजाक उड़ाते है। वह अर्शी से कहते हैं, ''लोग दांत मांजते हैं और आप उर्दू के जरिए गला मांजती हैं।'' यह सुनकर दिशा, रणदीप और बाकी घरवालें हंसने लगते हैं।



सलमान खान ने घरवालों की लगाई क्लास

इससे पहले बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया था, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्यों पर भड़कते नजर आ रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस में वीकेंड के वार में सलमान खान शो के सभी कंटेस्टेंट्स से बात करते हैं और अच्छे काम करने पर तारीफ करते हैं जबकि गलती पर फटकार लगाते हैं।

प्रोमो में दिखा कि सलमान खान कंटेस्टेंट्स से नाराज होते हुए कहते हैं, 'क्या मैं ये सब कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं?' वहीं निक्की तम्बोली के राखी के मेकअप ब्रांड को 'लोखंडवाला ब्रांड' कहने पर सलमान कहते हैं, 'लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आए हो?' वहीं किसी बात पर जब अली गोनी सलमान खान से माफी मांगते हैं तो सलमान उन्हें 'शटअप' कह देते हैं। प्रोमो में सलमान आगे बोलते हैं, 'ये क्यों सुनाई देता है इस सीजन के अंदर कि कॉन्टेंट के लिए कर रहे हो। क्या मैं ये कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं? भाड़ में गया कॉन्टेंट। जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं।'

सलमान खान का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं होता है और वह इसके बाद राखी सावंत को थिएटर रूम में बुलाकर कहते हैं, 'लोगों पर लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाती हो।' हालांकि, राखी सफाई देती हैं लेकिन आगे सलमान गुस्से में कहते हैं, 'मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta