मनोरंजन

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई रश्मिका मंदाना, क्लासिक कैजुअल आउटफिट में लगी खूबसूरत

Neha
14 Oct 2021 6:00 AM GMT
VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई रश्मिका मंदाना, क्लासिक कैजुअल आउटफिट में लगी खूबसूरत
x
'नेनु शैलजा' फेम किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पुरुष प्रधान भूमिका में शरवानंद हैं।

बैक-टू-बैक दो बॉलीवुड फिल्में हासिल करने वाली साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना को आज मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आप देख सकते हैं, रश्मिका एयरपोर्ट के लिए कैजुअल लेकिन कम्फर्टेबल लुक में हैं। वह हमेशा की तरह एक क्लासिक सफेद शर्ट में अपनी नीली जींस के आधे हिस्से में टिकी हुई सुंदर लग रही थी। उन्होंने अपने कम्फर्टेबल लुक को एक जोड़ी सफेद जूतों के साथ जोड़ा। अपने हंसमुख, सकारात्मक रवैये के लिए जानी जाने वाली, रश्मिका सभी मुस्कुरा रही थीं क्योंकि उन्होंने कैमरों के लिए पोज़ दिया था।

दक्षिण अभिनेत्री रश्मिका मंदाना कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योगों की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती और नेचुरल नेचर की हर कोई तारीफ करता है। एक्ट्रेस को हाल ही में नेशनल क्रश का टैग मिला है, जो दर्शकों के बीच उनकी दीवानगी को दिखाता है.

यहां तस्वीरों पर एक नजर डालें:

काम के मोर्चे पर, रश्मिका सुकुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा में दिखाई देंगी। पुष्पा को दुनिया भर में तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। वह इन दिनों अपनी तेलुगू फिल्म 'आदवल्लु मीकू जोहारलू' की शूटिंग कर रही हैं। 'नेनु शैलजा' फेम किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पुरुष प्रधान भूमिका में शरवानंद हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it