मनोरंजन

वीडियो: कान्स 2022 में दिल जीतने के बाद वापस लौटी पूजा हेगड़े

Neha Dani
21 May 2022 9:40 AM GMT
वीडियो: कान्स 2022 में दिल जीतने के बाद वापस लौटी पूजा हेगड़े
x
हरिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले एस राधा कृष्ण द्वारा समर्थित, उद्यम के पृष्ठभूमि स्कोर और गाने एस थमन द्वारा रचित हैं।

पूजा हेगड़े ने कान्स 2022 में अपनी दमदार शुरुआत से अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित किया। स्टनर ने प्रतिष्ठित कार्यक्रम में हर लुक के साथ सुर्खियां बटोरीं। अब, राधे श्याम अभिनेत्री खाड़ी में वापस आ गई है। उन्हें आज मुंबई एयरपोर्ट पर कैद किया गया और उन्होंने अपने फैशन स्ट्रीक को बनाए रखा। स्टार ने ब्लू डेनिम और एक ओवरसाइज़्ड फ्लोरल ब्लेज़र में पोज़ दिया।

पूजा हेगड़े ने फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट पार्टी के लिए प्लंजिंग मिनी येलो ड्रेस और ज़ेबरा प्रिंट ब्लेज़र चुना। उन्होंने अपने लुक को वेवी ट्रेस और मैट मेकअप से बांधा था। बीस्ट स्टार द्वारा एक और शानदार लुक में एक सुंदर गुलाबी स्लीवलेस गाउन शामिल था। उसने एक ऑफ-व्हाइट एम्बेलिश्ड आउटफिट भी पहना और फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन के लिए अपने पहले लुक के लिए पूजा हेगड़े ने मिडी फ्लोरल ड्रेस में लॉन्ग ट्रेल के साथ सिर घुमाया। कान्स 2022 के लिए अभिनेत्री की अलमारी ने एक फैशनिस्टा के रूप में अपनी स्थिति को प्रभावी ढंग से मजबूत किया है।
वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें


फिल्म के मोर्चे पर, पूजा हेगड़े सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली, 2015 की आउटिंग, बजरंगी भाईजान की अगली कड़ी के साथ टिनसेल शहर में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की सर्कस में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।
अब साउथ की बात करें तो पूजा हेगड़े फिल्म निर्माता त्रिविक्रम के साथ सुपरस्टार महेश बाबू की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। फरवरी में लॉन्च हुई इस फिल्म का नाम अस्थायी रूप से SSMB28 रखा गया है। रिपोर्ट्स की माने तो साईं पल्लवी SSMB28 में महेश बाबू की बहन की भूमिका निभाएंगी। हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। हरिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले एस राधा कृष्ण द्वारा समर्थित, उद्यम के पृष्ठभूमि स्कोर और गाने एस थमन द्वारा रचित हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta