Top
मनोरंजन

VIDEO: खेसारीलाल के नए सॉन्ग 'बदल गइली काजल' में काजल राघवानी ने दिखाए तेवर, फैंस को आया पसंद

Gulabi
23 Feb 2021 11:32 AM GMT
VIDEO: खेसारीलाल के नए सॉन्ग बदल गइली काजल में काजल राघवानी ने दिखाए तेवर, फैंस को आया पसंद
x
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव जब भी साथ में बड़े पर्दे पर आते हैं फैंस दीवाने हो जाते हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव जब भी साथ में बड़े पर्दे पर आते हैं फैंस दीवाने हो जाते हैं. खेसारी और काजल की केमिस्ट्री उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. मगर आजकल दोनों के बीच अवबन चल रही है. काजल ने हाल ही में खेसारी पर उनकी छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया था. जिसके बाद अब खेसारी लाल का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को रिलीज होने के कुछ दिन में ही करोड़ों व्यूज मिल गए हैं.


खेसारी लाल के इस गाने का नाम 'बदल गइली काजल' है. इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस गाने को खेसारी और काजल के बीच हुई अनबन से जोड़कर देखा जा रहा है मगर हम आपको बता दें इस भोजपुरी गाने का दोनों की लड़ाई से कोई नाता नहीं है.

यहां देखिए गाना:


बदल गईली काजल गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और फिल्माया अनिशा पांडेय और खेसारी लाल पर गया है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है.

आपको बता दें काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि खेसारी लाल यादव मुझे बदनाम कर रहें हैं. वह मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा, मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू हो जाएंगी. खेसारी मेरी छवी को गलत तरीके से पेश कर रहें हैं, जो कि मैं हूं ही नहीं. इंटरव्यू में काजल ने खेसारी पर एक और बड़ा आरोप लगाया कि उन्हें उनके गुजराती होने की वजह से टारगेट किया जा रहा है. उनका कहना है, मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है, लेकिन इंसानियत मुझमें भी हैं. मेरे लिए मेने संस्कार और मेरा काम सबसे ज्यादा जरुरी है. हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना है.

खेसारी को क्रेडिट न देने पर मचा बवाल
बता दें कि दोनों की दोस्ती में ये खटास काजल के एक बयान के बाद पड़ी. दरअसल काजल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आज वो जिस मुकाम पर है वो उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है. इसमें खेसारी लाल यादव या किसी दूसरे कलाकार का कोई हाथ नहीं है. हालांकि उन्होंने बात को कवर अप करते हुए यह भी कहा कि उन्हें किसी भी कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. काजल के इस बयान के बाद से ही खेसारी लाल यादव के फैंस काजल से नाराज हो गए हैं. वो उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it