मनोरंजन

VIDEO: बिग बॉस ने लिया कड़ा फैसला- सभी घरवालों को किया नॉमिनेट, इनके बीच हुई हाथापाई

Gulabi
6 Oct 2021 9:58 AM GMT
VIDEO: बिग बॉस ने लिया कड़ा फैसला- सभी घरवालों को किया नॉमिनेट, इनके बीच हुई हाथापाई
x
बिग बॉस 15 शुरू होने के साथ ही इसमें जमकर धमाका होते दिखाई दे रहा है

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू होने के साथ ही इसमें जमकर धमाका होते दिखाई दे रहा है. घर में बने रहने के लिए हर कोई अपना पक्ष रख रहा है. लेकिन इस बीच घर के अंदर जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच हाथापाई देखने को मिली है. जहां प्रतीक ने नक़्शे को नष्ट करके सभी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया. जिसके बाद प्रतीक और जय के बीच जमकर बहस देखने को मिली है. इस झगड़े के बाद बिग बॉस ने कड़ा फैसला लेते हुए सभी घरवालों को नॉमिनेट कर दिया है. बिग बॉस के इस फैसले के बाद विशाल कोटियन को नाराज होते देखा गया.



विशाल कैमरे पर आकर कहते हैं कि वो बिग बॉस के इस फैसले से खफा हैं. क्योंकि जय के साथ जो हाथापाई की गई उसमें इसका जिक्र कही नहीं है. मुझे नहीं पता कि आप ये सब टेलीकास्ट करने की हिम्मत रखते हैं या नहीं. जब हम में से कोई हाथ उठाएगा, तब सोच समझकर फैसला लीजिएगा. अगर आपको ये बदतमीजी लगे तो मुझे हर हफ्ते नॉमिनेट करो. आप नहीं है जो बचाते हैं, जनता है जो बचाती है, इसलिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप भी देखिए ये पूरा वीडियो.

आपको बता दे कि ये पूरा नजारा बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा. इसके साथ ही बिग बॉस के एक प्रोमो में घर की सदस्य तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस से फ़्लर्ट करती दिखाई दे रही हैं. जहां वो कहती हैं कि उनका मेकअप लौटा दिया जाए. ऐसा चेहरा भला किसे पसंद आएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta