मनोरंजन

VIDEO: बॉम्बे हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुसार NCB ऑफिस पहुंचे आर्यन खान

Neha
26 Nov 2021 9:37 AM GMT
VIDEO: बॉम्बे हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुसार NCB ऑफिस पहुंचे आर्यन खान
x
उल्लेख किया था कि "कुछ भी आपत्तिजनक नहीं देखा जा सकता है"।

जमानत मिलने के हफ्तों बाद, आर्यन खान दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय में अपनी साप्ताहिक उपस्थिति के लिए पहुंचे। शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे को एनसीबी की अध्यक्षता में एक मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया गया था। स्टार किड की जमानत की शर्त थी कि वह हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में हाजिरी लगाए।

शुक्रवार दोपहर आर्यन को ऑफिस पहुंचते हुए देखा गया। डिज़ाइनर ट्रैक सूट पहने, स्टार किड को अपनी कार से बाहर काले रंग के ट्रैक सूट में बाहर निकलते देखा गया। आर्यन के अलावा, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसे एनसीबी कार्यालय में देखा गया था।
आर्यन और अरबाज दोनों को एक ही दिन जमानत दी गई थी। बॉम्बे हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुसार, दोनों को हर हफ्ते एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।
नीचे देखें आर्यन खान का वीडियो:


आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के जमानत आदेश का न्यायमूर्ति नितिन साम्ब्रे का पूर्ण संस्करण हाल ही में 20 नवंबर को प्रकाशित हुआ था। इसमें कहा गया है कि यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि तीनों नारकोटिक्स, ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत अपराध करने के मामले में अन्य आरोपी व्यक्तियों के साथ आपराधिक साजिश में शामिल थे। कोर्ट ने आर्यन खान के फोन से निकाले गए व्हाट्सएप चैट के माध्यम से यह भी उल्लेख किया था कि "कुछ भी आपत्तिजनक नहीं देखा जा सकता है"।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it