मनोरंजन

VIDEO: एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने बॉयफ्रेंड गन केली संग की सगाई

Gulabi
13 Jan 2022 9:00 AM GMT
VIDEO: एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने बॉयफ्रेंड गन केली संग की सगाई
x
मेगन फॉक्स ने बॉयफ्रेंड गन केली संग की सगाई
बॉलीवुड स्टार्स की तरह हॉलीवुड कपल भी एक के बाद शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वहीं अब अमेरिकन सिंगर रैपर मशीन गन केली (Machine Gun Kelly) ने अपनी गर्लफ्रेंड और अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स (Megan Fox) संग सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस कपल ने सभी को हैरान कर दिया है। शेयर की गई इस वीडियो में देख सकते हैं कि सिंगर गन केली बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हैं।
गन केली ने मेगन को घुटनों पर बैठकर मेगन फॉक्स (Megan Fox) को प्रपोज किया है। गन केली ने मेगन को उसी पेड़ के नीचे प्रपोज किया है जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार की शुरुआत हुई थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- किसी तरह से डेढ़ साल तक साल गुजारने के बाद, जितना मैंने सोचा नहीं था उससे भी ज्यादा हंसे. उन्होंने मुझसे शादी करने के लिए पूछा. और इससे पहले हर जिंदगी की तरह, और हर जिंदगी में मैंने हां कहा।

बता दें मेघन और गन के रिश्ते को लेकर साल 2020 में खबरें सामने आने लगी थीं। दोनों ने जल्द ही अपने रिलेशनशिप क इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था। अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद ये कपल हॉलीवुड के मोस्ट टॉक्ड कपल बन गए थे। दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने के साथ रोमांटिक कैप्शन शेयर करते थे। मेगन ने बॉयफ्रेंड गन केली के साथ 2021 VMA के रेड कारपेट पर वॉक किया था। उनका लुक काफी बोल्ड था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।
गन केली ने भी रिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे उन्होंने खास तरीके से डिजाइन करवाया है। गन ने सोशल मीडिया पर अंगूठी के बारे में डिटेल में बताया है। आपको बता दें मेगन की ये दूसरी शादी होने वाली है। उनकी पहली शादी एक्टर ब्राइन ऑस्टिन से साल 2010 में हुई थी। उनके तीन बच्चे भी हैं। वहीं गन केली की ये पहली शादी होने वाली है। उनकी पहले रिलेशनशिप से एक बेटी भी है।
केली मशीन गन और मेगन फॉक्स आधिकारिक तौर पर लगे हुए हैं। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि कैसे MGK उर्फ ​​​​कोल्सन बेकर अपने जीवन के प्यार का प्रस्ताव देने के लिए एक घुटने के बल बैठ गए और 11 जनवरी, 2021 को सगाई कर ली। रैपर ने फॉक्स की सगाई का एक क्लोज-अप दिखाते हुए एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर भी लिया। अंगूठी और इसके विशेष अर्थ का खुलासा।
मशीन गन केली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो छोड़ा, जिसमें फॉक्स को अपनी पन्ना और हीरे की सगाई की अंगूठी दिखाते हुए दिखाया गया था। वीडियो के साथ, ब्लडी वेलेंटाइन गायक ने अपने कैप्शन में लिखा: "मुझे पता है कि परंपरा एक अंगूठी है, लेकिन मैंने इसे स्टीफन वेबस्टर के साथ दो चुंबकीय स्लिट्स पर पन्ना (उसके जन्म का पत्थर) और हीरा (उसके जन्म का पत्थर) के साथ डिजाइन किया था। काँटों का जो एक साथ मिलकर एक ही आत्मा के दो हिस्सों का निर्माण करते हैं। रहस्यमय दिल बनाना जो हमारा प्यार है।"
मेगन फॉक्स के लिए मशीन गन केली के रोमांटिक प्रस्ताव को उनके दिलों में एक विशेष स्थान रखने के लिए दिखाया गया था। 2020 में पहली बार डेटिंग शुरू करने वाले जोड़े ने बरगद के पेड़ के नीचे एक विशेष क्षण साझा किया और अपने जीवन के अगले चरण की शुरुआत करने के लिए, युगल फिर से उसी स्थान पर साझा करने के लिए मिले। एमजीके ने इसी बात का ब्योरा साझा करते हुए कहा, "उसी शाखाओं के तहत हमें प्यार हो गया, मैं उससे शादी करने के लिए कहने के लिए उसे वापस ले गया।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta