Top
मनोरंजन

'Drishyam 2' के तेलुगू वर्जन में नजर आएंगे वेंकटेश, मार्च में होगी शूटिंग

Ritu Yadav
23 Feb 2021 6:45 AM GMT
Drishyam 2 के तेलुगू वर्जन में नजर आएंगे वेंकटेश, मार्च में होगी शूटिंग
x
मलायलम फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) हाल ही में रिलीज हुई है.

जनता से रिश्ता बेवङेस्क | मलायलम फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में मोहनलाल (Mohanlal) समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आए. 'दृश्यम 2' की घोषणा के बाद से ही इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे. 'दृश्यम 2' को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार देखकर अब इस फिल्म के निर्देशक जीतू जोसेफ ने इसका तेलुगू वर्जन बनाने की घोषणा कर दी है. इस फिल्म के तेलुगू रीमेक में मोहनलाल के किरदार में सुपरस्टार वेंकटेश (Venkatesh) नजर आएंगे.

जीतू ने इसकी घोषणा अपने इंस्टाग्राम के जरिए की है. उन्होंने वेंकटेश के साथ एक फोटो भी शेयर की है. जीतू के पोस्ट के अनुसार, मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. 2014 में 'दृश्यम' का तेलुगू रीमेक रिलीज हुआ था. इस फिल्म को श्रीप्रिया ने डायरेक्ट किया था. हालांकि फिल्म की कहानी जीतू जोसेफ की ही थी. इस फिल्म में वेंकटेश के अलावा कृतिका जयकुमार, एस्टर अनिल और मीना अहम भूमिका में थीं. इस फिल्म ने जीतू जोसेफ को तेलुगू इंडस्ट्री में एक नई पहचान दिलाई थी.

जीतू जोसेफ द्वारा लिखित और निर्देशित मलायलम 'दृश्यम 2' में जाने-माने अभिनेता मोहनलाल के अलावा मीना, सिद्दीकी, आशा सरथ, मुरली गोपी जैसे कई कलाकार हैं. आशीर्वाद सिनेमा के बैनर तले एंटनी पेरुम्बावूर द्वारा 'दृश्यम 2' का निर्माण किया गया है. 'दृश्यम 2', 2013 की ब्लॉकबस्टर दृश्यम की अगली कड़ी है.

सीक्वल, पहली फिल्म की घटनाओं के छह साल बाद सेट किया गया है. अमेजन ओरिजिनल फिल्म दृश्यम 2 के साथ मोहनलाल उर्फ जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार की कहानी को वहीं से आगे ले जाया गया है, जहां पर इसे छोड़ा था. इसमें थ्रिलर का डबल तड़का डाला गया है. दृश्यम' एक ऐसी फिल्म थी, जो अपने समय से आगे थी. इस रोमांचक थ्रिलर को सभी ने पसंद किया.

मलयालम फिल्म दृश्यम के रिलीज होने के बाद सिर्फ तेलुगू में ही इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाया गया. बल्कि हिंदी और तमिल में भी इस फिल्म का वर्जन बनाया गया. हिंदी वर्जन में अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, तमिल वर्जन में कमल हासन लीड रोल में दिखाई दिए थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it