मनोरंजन

'खतरों के खिलाड़ी 11' के सेट से बुरी खबर Varun Sood को लगी चोट, खतरनाक स्टंट करते वक्त हुआ हादसा

Mahima Marko
18 Jun 2021 6:49 AM GMT
खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से बुरी खबर Varun Sood को लगी चोट,  खतरनाक स्टंट करते वक्त हुआ हादसा
x
रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है. 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट और एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) चोटिल हो गए, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बता दें कि इस शो के खतरनाक स्टंट्स की शूटिंग साउथ अफ्रीका के कैप टाउन में चल रही है. एक्सपर्ट्स की निगरानी में स्टंट्स किए जाते हैं, लेकिन फिर भी कोई न कोई चोटिल हो ही जाता है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण सूद तीन से चार दिन पहले एक खतरनाक स्टंट करते हुए चोटिल हुए थे. इस हादसे के बाद वरुण को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका अच्छे से इलाज हुआ. वरुण को हाथ में चोट लगी थी. सभी को लग रहा था कहीं फ्रेक्चर न हुआ हो, लेकिन अस्पताल में एडमिट कराने के कुछ घंटों बाद ही वह अच्छी महसूस कर रहे थे. वरुण को सलाह दी गई थी कि 2 से 3 दिन आराम करें, लेकिन वह उसी दिन सेट पर जा पहुंचे.
रोहित शेट्टी हुए सतर्क
वहीं, इस हादसे के बाद शो के होस्ट और मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने यह सुनिश्चित किया कि ऐसा हादसा फिर दोबारा न हो, ताकि किसी भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को चोट न पहुंचे.
आपको बता दें कि वरुण सूद, रोडीज और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. वरुण, खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनमें वह अपने साथी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में वरुण सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट्स शेयर कीं, जिसमें वह अपने स्टंट्स के लिए तैयारी करते हुए नजर आए. इस पोस्ट में वह रस्सी कूद रहे थे. इसे लेकर उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी 11 में आने से पहले उन्हें यह रणविजय ने सिखाया था.
फिलहाल, इस शो के कंटेस्टेंट्स स्टंट्स के साथ-साथ कैप टाउन की खूबसूरती का मजा भी ले रहे हैं. पर यह मजा अब उनके लिए खतरा साबित होने लगा है. हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि कंटेस्टेंट और अभिनेत्री अनुष्का सेन कोरोनावायरस का शिकार हो गई हैं. उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स से अलग क्वारंटीन किया गया है और बाकी अन्य लोगों का भी कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta