मनोरंजन

लिव-इन में है वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल, जानिए कब करेंगे शादी

Neha Dani
27 July 2021 10:50 AM GMT
लिव-इन में है वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल, जानिए कब करेंगे शादी
x
वरुण सूद, प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वरुण सूद (Varun Sood) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की गिनती टीवी के क्यूट कपल्स में होती है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ हफ्ते पहले जब वरुण सूद केप टाउन से 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग करके वापस लौटे तो दिव्या मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें लेने पहुंचीं। वह वरुण सूद को देखते ही उनसे लिपट गई थीं।

फैन्स वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थकते और चाहते हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लें। पर वरुण और दिव्या की कुछ और ही प्लानिंग है। वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ लिव-इन में रह रहे हैं।
शादी के लिए बहुत यंग हैं, अभी नहीं करनी

लिव-इन में है वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल, जानिए कब करेंगे शादी


हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ बातचीत में वरुण सूद ने शादी के सवाल पर जवाब दिया, 'शादी के लिए दिव्या और मैं अभी बहुत यंग हैं। शादी एक ऐसी चीज है जो भविष्य में जरूर होगी। मुझे यह बात पसंद नहीं है कि कुछ लोग पूछते रहते हैं कि तुम शादी क्यों नहीं कर रहे हो। अभी हम शादी नहीं करना चाहते। हमें लाइफ में बहुत कुछ करना है। अभी हम दोनों अपने परिवारों का ख्याल रख रहे हैं और करियर में आगे बढ़ना चाहते हैं।'
'जब होगी तब पता चल जाएगा'
वरुण सूद ने आगे कहा, 'जब शादी होगी तो सबको पता चल जाएगा। अभी तो हम दोनों एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं। हैपी स्पेस में हैं। साथ रह रहे हैं, काम कर रहे हैं और मजे कर रहे हैं।'
ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
वरुण सूद ने आगे बताया कि जब वह केप टाउन में थे तो रोजाना फोन पर दिव्या के साथ टच में रहते थे। वह रोजाना दिव्या को अपने स्टंट्स के बारे में बताते थे। दोनों की लव स्टोरी रियलिटी शो 'एस ऑफ स्पेस' से शुरू हुई थी। तब वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल को प्रपोज किया। दिव्या अग्रवाल से पहले वरुण सूद बेनाफ्शा सूनावाला को डेट कर रहे थे। लेकिन किन्ही वजहों से उनका ब्रेकअप हो गया। बताया जाता है कि बेनाफ्शा, प्रियांक शर्मा को पसंद करने लगी थीं। प्रियांक उस वक्त दिव्या अग्रवाल को डेट कर रहे थे। पर इन चारों की किस्मत में कुछ और ही लिखा था। आज प्रियांक शर्मा, बेनाफ्शा को डेट कर रहे हैं वहीं, वरुण सूद, प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta