मनोरंजन

वनराज का हॉट अवतार...एक्टर के शर्टलेस फोटो ने खींचा फैंस का ध्यान

Bharti
14 Oct 2021 2:35 PM GMT
वनराज का हॉट अवतार...एक्टर के शर्टलेस फोटो ने खींचा फैंस का ध्यान
x
टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि यह हमेशा टीआरपी की लिस्ट में अव्वल नंबर पर ही रहता है. 'अनुपमा' में लीड कैरेक्टर के एक्स हसबैंड का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) जितने हैंडसम सीरियल में दिखाई देते हैं उससे कहीं ज्यादा हॉट वो असल जिंदगी में हैं और इस बात की बानगी उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिली.

एक्टर का हॉट अवतार
टीवी शो 'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुधांशु (Sudhanshu Pandey) गजब के हॉट लग रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर फैंस की भी खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. उनकी इस फोटो को देखकर लग रहा है कि शो की सभी परेशानियों से दूर होकर एक्टर चिल मोड में आ चुके हैं.
अक्षय कुमार के साथ आ चुके हैं नजर
आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन 'अनुपमा' स्टार सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) एक्टिंग की दुनिया में बीते 20 साल से सक्रिय हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि सुधांशु पांडे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'खिलाड़ी 420' में थे. इस फिल्म से सुधांशु पांडे ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी. ये फिल्म साल 2000 में आई थी.
फैमिली मैन हैं सुधांशु
सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) शादीशुदा हैं और इंड्रस्ट्री के लोग उन्हें फैमिली मैन भी कहते हैं. सुधांशु पांडे की पत्नी का नाम मोना पांडे है. सुधांशु पांडे के दो बेटे हैं और दोनों के साथ एक्टर की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में वनराज का किरदार निभाकर सुधांशु पांडे ने हर तरह से सिर्फ और सिर्फ वाहवाही ही लूटी है.
19 साल से मॉडलिंग कर रहे हैं सुधांशु
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के साथ-साथ सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है. सुशांशु पांडे ने महज 19 साल की उम्र से ही मॉडलिंग के क्षेत्र में उतर आए थे. इसके बाद तो उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it