Top
मनोरंजन

वाणी कपूर ने करवाया मैगजीन फोटोशूट, हर तरफ छाया ऑरेंज ही ऑरेंज...

Triveni
4 May 2021 10:31 AM GMT
वाणी कपूर ने करवाया मैगजीन फोटोशूट, हर तरफ छाया ऑरेंज ही ऑरेंज...
x
वाणी कपूर का आकर्षक व्यक्तित्व उन्हें हर बार एक पत्रिका कवर पर आने के लिए नेत्रगोलक बनाता है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| वाणी कपूर का आकर्षक व्यक्तित्व उन्हें हर बार एक पत्रिका कवर पर आने के लिए नेत्रगोलक बनाता है।उनका कातिलाना लुक और शानदार मुस्कान हमेशा आपका दिल जीत लेती है और अभिनेत्री एक बार फिर से सभी को आकर्षित करने का प्रबंधन करती है क्योंकि वह एले मैगज़ीन के अप्रैल अंक के कवर पेज को पकड़ती है।

पेज को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "बेहतर समय से ... # कार्यस्थल"
वाणी कपूर ने करवाया मैगजीन फोटोशूट, हर तरफ छाया ऑरेंज ही ऑरेंज...
मैंगो शर्ट और पतलून में अल्ट्रा ठाठ को देखते हुए अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि फोटो शूट लॉकडाउन से पहले किया गया था और यह उनकी काम प्रतिबद्धता के कारण है जो वह अब अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।
वाणी ने 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के साथ अपनी शुरुआत की और बॉलीवुड में सिर्फ तीन फिल्मों के साथ, आज वह कई निर्देशकों की सहचरी बन गई हैं।

काम के मोर्चे पर, उनकी किटी में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की एक सूची है। अभिनेत्री रणबीर कपूर और संजय दत्त अभिनीत 'शमशेरा' में दिखाई देंगी। फिल्म करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित है और यह एक डकैत जनजाति के बारे में है, जिन्होंने अपने अधिकारों और अंग्रेजों के खिलाफ आजादी की लड़ाई में काम लिया था। फिल्म 25 जून, 2021 को रिलीज़ होने वाली है।
वह अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' में भी नजर आएंगी। फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मंजू भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है। इसमें हुमा कुरैशी और लारा भूपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अब तक 28 मई, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it