मनोरंजन

खूबसूरती से छलने आ रही है 'पिशाचिनी', कलर्स ने जारी किया नए हॉरर शो का प्रोमो

Subhi
20 Jun 2022 1:42 AM GMT
खूबसूरती से छलने आ रही है पिशाचिनी, कलर्स ने जारी किया नए हॉरर शो का प्रोमो
x
कलर्स टीवी पर अक्सर एक से बढ़कर एक फंतासी सीरियल आते रहते हैं, जिसमें नागिन हमेशा से ही सबसे लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। इस समय 'नागिन सीजन 6' प्रसारित हो रहा है

कलर्स टीवी पर अक्सर एक से बढ़कर एक फंतासी सीरियल आते रहते हैं, जिसमें नागिन हमेशा से ही सबसे लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। इस समय 'नागिन सीजन 6' प्रसारित हो रहा है, लेकिन इसी बीच कलर्स ने अपने नए हॉरर सीरियल पिशाचिनी से एक बार फिर दर्शकों को डराने की तैयारी कर ली है। मेकर्स की तरफ से सीरियल का प्रोमो भी जारी कर दिया है। जिसकी झलक ने ही दर्शकों को चौंका दिया है।

बेहद डरावना है शो का प्रोमो

प्रोमो की शुरुआत एक बंगले से होती है, जहां एक लड़की कहती नजर आ रही है कि लंबे बाल खूबसूरती की निशानी होते हैं..इससे पहले कि आप कुछ समझ पाएं लड़की कहती है पर मेरे लंबे बाल खूबसूरती के लिए बिलकुल नहीं बने और देखती ही देखते वो खौफनाक चुड़ैल बन जाती है। प्रोमों के अंत में बजने वाला डायलॉग भी काफी डरावना है। खूबसूरत छलावा है... मौत का बुलावा है। फिलहाल यूजर्स इस पार लगातार कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस ने की कमेंट्स की बरसात

एक यूजर ने लिखा,ओह माय गॉड रोमांचक प्रोमो। वहीं दूसरे लिखा, मैं पिशाचिनी के लिए बहुत उत्साहित हूं। इसके अलावा कई यूजर्स ये चिंता सता रही है कि यह नया सीरियल शुरू होने के बाद कहीं नागिन 6 को बंद न कर दिया जाए। इसलिए लोग कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि प्लीज नागिन बंद मत करना।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta