मनोरंजन

करीना कपूर को यूजर्स ने बताया घमंडी औरत, गार्ड के साथ किए हरकत से हो रहीं ट्रोल

Janta Se Rishta Admin
1 Oct 2021 3:59 PM GMT
करीना कपूर को यूजर्स ने बताया घमंडी औरत, गार्ड के साथ किए हरकत से हो रहीं ट्रोल
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आती हैं. सोशल मीडिया पर अमूमन करीना किसी न किसी कारणवश चर्चा का पात्र बनी नजर आती हैं. फिर वह चाहे उनके शॉकिंग बयान हों या फिर फैशन सेंस. हाल ही में करीना कपूर खान घर से निकलकर गाड़ी में बैठती नजर आईं. हाथ में था कॉफी मग. जब गार्ड ने उन्हें सल्यूट किया तो उन्होंने इग्नोर कर दिया. बस फिर देर किस बात की थी, करीना पर ट्रोल्स ने निशाना साधना शुरू कर दिया.

हो रहीं करीना जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर करीना का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस दौरान करीना बेज कलर की शॉर्ट टाइट्स और लॉन्ग डेनिम शर्ट पहने नजर आईं. बालों को बन में बांधा हुआ था और आंखों पर बड़ा सा काला चश्मा लगाया था. करीना को ट्रोल करते हुए नेटिजन्स उनके एटीट्यूड के बारे में बात कर रहे हैं. उनका कहना है कि किस बात का करीना को घमंड है कि गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया, फिर भी उन्होंने इग्नोर कर गाड़ी की ओर कदम बढ़ाए.

इसके साथ ही कई लोगों का यह भी मानना है कि सेलिब्रिटीज अपने खुद के लिए गाड़ी का दरवाजा क्यों नहीं खोलते हैं? करीना को घमंडी औरत बताते हुए यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, "इनका एटीट्यूड तो देखो. इनके पास रिस्पॉन्ड करने का भी वक्त नहीं है. इससे ऐसा लगता है कि आपका दिल कितना बेकार है." एक और यूजर ने लिखा, "इनको किस बात का घमंड है. हवा में देखकर चल रही हैं. नाक पर मिट्टी तक नहीं बैठने दे रही, इस तरह हवा में उड़ रही हैं."

बता दें कि करीना के लिए यह कोई नई बात नहीं जब यह यूजर्स के निशाने पर आई हों. इससे पहले जून 2021 में करीना के माइथोलॉजिकल ड्रामा में सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये डिमांड करने की खबरें आई थीं. इसके लिए एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी काफी सामना करना पड़ा था. करीना ने इंडस्ट्री में मैन और वुमेन को बराबर सैलरी मिले इसे लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी. करीना ने कहा था कि अभी कुछ साल पहले तक, फिल्मों में मैन और वुमेन को बराबर सैलरी मिलने को लेकर कोई बात नहीं करता था. लेकिन अब हम में से बहुत से लोग इसके बारे में बहुत मुखर हो रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta