मनोरंजन

करीना कपूर के बेटे तैमूर को भूले यूजर्स, अब हमशक्ल सूफी पर लुटा रहे प्यार

Janta Se Rishta Admin
6 Sep 2021 3:02 PM GMT
करीना कपूर के बेटे तैमूर को भूले यूजर्स, अब हमशक्ल सूफी पर लुटा रहे प्यार
x

टीवी एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख ने हाल ही में अपने बेटे सूफी से दुनिया को मिलवाया है. सात महीने के सूफी की पहली वीडियो पोस्ट करते हुए नकुल और जानकी ने इंटरनेट पर धमाल कर दिया था. सूफी की वीडियो को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब पसंद किया. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो सबसे फेमस स्टार किड तैमूर खान को सूफी के सामने पानी कम बता दिया.

तैमूर को सूफी ने छोड़ा पीछे

नकुल और जानकी के बेटे सूफी का जन्म 3 फरवरी 2021 को हुआ था. दोनों सोशल मीडिया पर बेटे सूफी की कई तस्वीरें शेयर करते थे. हालांकि दोनों ने बेटे के चेहरे को नहीं दिखाया था. अब जब सूफी का पहला वीडियो सामने आ गया है तो फैंस खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं. कोई सूफी की नीली आंखों की तारीफ कर रहा है, तो की क्यूट अदाओं की तो कोई उसकी मासूमियत पर फिदा हो गया है. कई यूजर्स ने कमेंट किया कि करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान, सूफी के आगे कुछ नहीं हैं. सूफी, तैमूर से ज्यादा सुंदर और क्यूट हैं. इतना ही नहीं सूफी के वीडियो पर इंडस्ट्री के ढेरों सेलेब्स ने कमेंट किया है. इसमें जेनिफर विंगेट, नीति मोहन, रुस्लान मुमताज, श्रेनु पारेख, तृषा शेट्टी, अनिरुद्ध दवे, आर्यन प्रजापति, गौतम रोड़े, दृष्टि धामी, हरलीन सेठी, करण पटेल, करण वी ग्रोवर, रोचक कोहली, कुणाल जयसिंह संग कई सेलेब्स ने सूफी को प्यार दिया है.

फैंस नकुल के सूफी के दीवाने हो गए हैं. तो वहीं सेलेब्स भी सूफी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने वीडियो पर ढेरों हार्ट इमोजी कमेंट की हैं. वहीं नीति मोहन ने कमेंट किया, 'आखिरकार इस प्यारा बच्चे के दर्शन हो ही गए. कितना खूबसूरत बच्चा है. उसकी आंखें, उफ्फ्फ. मेरी तरफ से दुआएं.' वहीं एक्ट्रेस श्रेनु पारेख ने कमेंट किया, 'हे भगवान, क्या मैं दिल से रो सकती हूं? प्लीज उसको काला टीका लगाओ. वो बहुत प्यारा है.' कुछ महीनों पहले नकुल मेहता ने बताया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सूफी क्यों रखा है. एक पोस्ट में इस बात का जिक्र करते हुए नकुल मेहता ने लिखा था, 'ये नाम मैंने और जानकी ने उस समय सोचा था जब मेरी पत्नी तीन महीने की प्रेग्नेंट थी. बिना लड़का और लड़की का भेद रखे हमने ये नाम सोचा था. सूफी- आर्ट, फिलोसॉफी, लिट्रेचर, सोल, गाने और स्प्रिचुएलिटी का सिम्बल है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta