मनोरंजन

यूजर ने पूछा- कंगना रनौत से बचने के लिए वैक्सीन कौन बना रहा है? तो सोना महपात्रा ने बताया कौन करेगा इसका आविष्कार

Gulabi
7 Feb 2021 3:00 PM GMT
यूजर ने पूछा- कंगना रनौत से बचने के लिए वैक्सीन कौन बना रहा है? तो सोना महपात्रा ने बताया कौन करेगा इसका आविष्कार
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. जिसकी वजह से वह विवादों का हिस्सा बन जाती हैं. कंगना की बातों को कई लोग सपोर्ट करते हैं मगर कुछ लोग उनके ट्वीट से परेशान हो गए हैं और कंगना से बचने की वैक्सीन की मांग कर रहे हैं ताकि उनसे बचा जा सके. एक यूजर के कंगना से बचने की वैक्सीन बनाने के सवाल पर सिंगर सोना महापात्रा ने जवाब दिया है.


सोना महापात्रा ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा- मुझे आखिरकार जवाब मिल गया है और जवाब है कंगना खुद. कंगना से बचने वाली वैक्सीन सिर्फ कंगना ही बना सकती हैं. उनमें ही इस तरह की वैक्सीन बनाने की क्षमता है. वह खुद ही सवाल हैं और खुद ही जवाब.


यूजर ने ट्वीट किया था- कंगना रनौत से बचने के लिए वैक्सीन कौन बना रहा है? इससे पहले सोना महापात्रा ने ट्वीट पर जवाब दिया था- तू कौन? मैं Icon.

आपको बता दें सोना महापात्रा ने पहली बार कंगना रनौत को तंज नहीं कसे हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की बहस चलती रहती हैं. सोना ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों को जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में उन्होंने प्रीति जिंटा के 2 साल पुराने बयान पर मजाक उड़ाया था. सोना महापात्रा ने एक यूजर को सोशल मीडिया पर जवाब देने के दौरान प्रीति जिंटा का जिक्र करते हुए उन्हें पितृसत्ता का भंडार बताया था.

वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत इन दिनों खूब किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रही हैं. इनमें कई ट्वीट उनके किसान विरोधी नजर आए. वह पहले भी किसानों के विरोध में ट्वीट कर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया था- "बहुत प्रदर्शन के बाद सीएए को होल्ड पर रख दिया गया है. मुझे यकीन है किसान बिल को भी इसी तरह होल्ड पर रख दिया जाएगा. लोकतंत्र के रूप में हमने एक राष्ट्रवादी सरकार को चुना है. फिर भी एंटीनेशनल जीत रहे हैं. भारत के लिए काला दिन. प्लीज इन कानूनों को लागू करें और हमारे लोकतंत्र को जिताएं."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta