मनोरंजन

उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में है व्यस्त, हॉट वीडियो शेयर कर बताया अभी कहां है ठिकाना

Neha
26 Nov 2021 8:42 AM GMT
उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में है व्यस्त, हॉट वीडियो शेयर कर बताया अभी कहां है ठिकाना
x
उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस को अपनी डेली लाइफ से अपडेट रखने की कोशिश करती हैं.

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपर स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और एक ओवरअचीवर, उर्वशी रौतेला आज एक इंटरनेट सनसनी हैं. जैसे ही लॉकडाउन खुला है उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए यूक्रेन के लिए उड़ान भरी.

सनम रे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वह अपना नया अध्याय शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उर्वशी रौतेला इस समय यूक्रेन में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कहा जा रहा है कि उर्वशी रौतेला एक एक्शन ड्रामा फिल्म पर काम कर रही हैं जिसमें एक हाई वोल्टेज ड्रामा और एक्शन सीन है. जो अभिनेत्री पहले से ही फिट और फाइन है वह अपने एक्शन स्टंट को करने के लिए फिट और मजबूत होने के लिए अपने शरीर पर कड़ी मेहनत कर रही है. उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस को अपनी डेली लाइफ से अपडेट रखने की कोशिश करती हैं.


प्रतिभाशाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में शूट लोकेशन से एक वीडियो अपलोड किया है, अभिनेत्री अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से कॉफी ब्रेक लेती हुई दिखाई दे रही है, उर्वशी एक प्रिंटेड शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें हरे रंग की स्कर्ट है, क्योंकि वह कैमरे की ओर शान से चलती है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फिल्म के बारेमें ऑफिशियल कर दिया है.
काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं.
ब्लैक रोज़" के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की. जो दिल है ग्रे है. उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला "इंस्पेक्टर अविनाश" में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it