मनोरंजन

बिग बॉस में हो सकती है उर्फी जावेद की एंट्री, बोलीं- ...तो बाहर आ जाएंगे सब

Admin1
26 Nov 2021 4:53 AM GMT
बिग बॉस में हो सकती है उर्फी जावेद की एंट्री, बोलीं- ...तो बाहर आ जाएंगे सब
x

Bigg Boss OTT फेम उर्फी जावेद BB15 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली हैं? क्या उनके जाने से घट जायेगी बाकी घरवालों टीआरपी? और न जाने ऐसे कितने सवाल हैं, जो लोगों के लिये अब तक रहस्य बने हुए हैं. अगर आपके मन में भी उर्फी जावेद को लेकर सारे सवाल आते रहते हैं, तो अब इसका जवाब जानने का वक्त आ गया है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस बार उर्फी से जुड़ी बातें उनके किसी करीबी से नहीं, बल्कि खुद उनसे पता चली हैं. चलिये जानते हैं कि BB15 को लेकर उर्फी जावेद ने क्या-क्या खुलासे किये हैं.

क्या BB15 में एंट्री लेंगी उर्फी जावेद?
हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई के इवेंट में पहुंची थीं. उर्फी को देखते ही मीडिया ने उन्हें घेर लिया और पूछे डाले कई सवाल. जब उनसे BB15 में उनकी एंट्री को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने साफ कह दिया कि फिलहाल उनका बिग बॉस हाउस में जाने का कोई इरादा नहीं है. अगर गई भी, तो सबको बाहर जाना पड़ेगा. वो नहीं चाहती कि उनके जाने से बाकी सदस्यों की लाइमलाइट छिन जाये.
उर्फी जावेद कहती हैं कि 'अगर मैं अंदर गई, तो सब बाहर आ जायेंगे. मैं चाहती हूं कि सब स्पॉटलाइट को एंजॉय करें. मैं अंदर गई, तो स्पॉटलाइट छीन लूंगी. मैं ऐसा नहीं चाहती. मैं चाहती हूं कि सब लाइमलाइट को एंजॉय करें.'
इंटरव्यू में उर्फी से सवाल-जवाब का सिलसिला जारी था. इसी बीच उर्फी से BB15 के टॉप 4 सदस्यों के बारे में भी पूछ लिया गया. जिसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि इस बारे में शो के मेकर्स ही बता सकते हैं. हांलाकि, उर्फी उमर, प्रतीक और निशांत को फिनाले में देखना चाहती हैं. जब उर्फी से पूछा गया कि उन्होंने शमिता शेट्टी का नाम क्यों नहीं लिया, तो उन्होंने कहा जल्दी में दिमाग से निकल गया. पर शमिता शेट्टी भी शो जीतने की मजबूत दावेदार हैं.
उर्फी जावेद बिग बॉस हाउस में नहीं जा रही हैं. ये जानकर दुखी होने की जरूरत नहीं है. अरे जब उन्हें घर के बाहर ही इतनी लाइमलाइट मिल रही है, तो फिर बिग बॉस में जाने की क्या जरूरत है? वैसे एक बात तो उन्होंने सच ही बोली है. अगर वो घर के अंदर गई, तो बाकियों की टीआरपी थोड़ी कम हो जायेगी. चलो अब जवाब मिल गये न तो खुश रहो और फन करो.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it