मनोरंजन

उर्फी जावेद ने पहनी 20 किलो की ड्रेस, चकराया यूजर्स का सिर

Janta Se Rishta Admin
22 May 2022 2:22 AM GMT
उर्फी जावेद ने पहनी 20 किलो की ड्रेस, चकराया यूजर्स का सिर
x

...भई अब इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के फैशन के बारे में क्या ही कहें? प्लास्टिक से लेकर सेफ्टी पिन्स तक, उर्फी जावेद हर चीज से अपनी ड्रेसेस बनाकर उसमें कहर बरपाती हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने जो ड्रेस पहनी है, उसके बारे में तो शायद ही कोई इमेजिन कर पाए.

आप सोच रहे होंगे कि उर्फी तो हमेशा ही अतरंगी कपड़ों में नजर आती हैं तो अब उन्होंने क्या नया पहन लिया. अरे...अरे...जरा आप- पहले ये वीडियो देख लीजिए उर्फी की ड्रेस देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा. जी हां, क्योंकि इस बार एक्ट्रेस ने जंजीरों या तालों से नहीं, बल्कि कांच के तुकड़ों को जोड़कर अपनी ड्रेस बनाई है. क्यों हो गए ना हैरान?

उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कांच के तुकड़ों से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं, जिसकी खुशी में उन्होंने पार्टी की. इस पार्टी में उर्फी ने व्हाइट डिजाइनर ब्रालेट को व्हाइट मिनी स्कर्ट संग टीम अप करके पहना। अपनी इस सिजलिंग ड्रेस को ट्विस्ट देने के लिए एक्ट्रेस ने कांच के तुकड़ों से बनी मिनी ड्रेस को भी ऊपर से कैरी किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की कांच की ड्रेस का वजन करीब 20 किलो है, जिसके बारे में उन्होंने खुद डिटेल साझा की है.

उर्फी को शीशे से बनी ड्रेस में देखकर कई लोगों के होश उड़ गए, तो वहीं कई लोग इस बात को लेकर चिंतित दिख रहे हैं कि कहीं उन्हें शीशों से चोट ना लग जाए. उर्फी के इस अतरंगी फैशन पर उन्हें एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- ये कैसे बैठेगी. एक दूसरे यूजर ने उर्फी को पागल बताया है. वहीं, एक यूजर ने उनके लिए चिंता जताते हुए कहा- खुद को चोट मत पहुंचा लेना. एक यूजर ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाते हुए लिखा- इसके जैसा ड्रेसिंग सेंस आज तक नहीं देखा. एक दूसरे यूजर ने लिखा- शूज, बर्तन, साबुन बाकी है वो कब पहन रही हो. उर्फी की इस ड्रेस के बारे में आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta