मनोरंजन

ट्विटर का एक्शन, एक्ट्रेस कंगना रनौत को दिया ये बड़ा झटका

jantaserishta.com
4 Feb 2021 7:51 AM GMT
ट्विटर का एक्शन, एक्ट्रेस कंगना रनौत को दिया ये बड़ा झटका
x

नई दिल्ली: कंगना रनौत के खिलाफ ट्विटर ने एक बड़ी कार्रवाई की है. ट्विटर ने अभिनेत्री कंगना रानौत के कई ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं. दरअसल किसान आंदोलन को लेकर पिछले कई दिनों से कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले स्टार्स पर भी जमकर निशाना साधा.

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने पिछले साल केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ भारत की राजधानी (दिल्ली) की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया और पूछा कि लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. रिहाना (Rihanna) ने ट्विटर पर अपनी बात रखी तो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें करारा जवाब दिया है.
32 वर्षीय पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिहाना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है.
रिहाना की ये बात बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को रास नहीं आई और उन्होंने इस ट्वीट का जवाब काफी तीखे अंदाज में दिया है. कंगना हमेशा से ही कृषि कानून के पक्ष में नजर आईं हैं, अब उन्होंने रिहाना को 'मूर्ख' कहा और कहा कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं थे, लेकिन 'आतंकवादी जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं'.
कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, 'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह चीनी उपनिवेश बना सके ... आप मूर्ख बन बैठें, आप जैसे हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं.'
याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा जोनास और दिलजीत दोसांझ जैसे अन्य लोग पहले ट्विटर पर किसानों के समर्थन में सामने आए थे. जिसके बाद दोनों की कंगना से ट्विटर पर बहस भी देखने को मिली थी.
बता दें कि रिहाना के ट्विटर पर दस करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रिहाना के ट्वीट की प्रशंसा की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta