मनोरंजन

टीवी की गोपी बहू देवोलिना भट्टाचार्जी की हो चुकी है 'शादी', देखें वीडियो

jantaserishta.com
17 Jan 2022 3:58 AM GMT
टीवी की गोपी बहू देवोलिना भट्टाचार्जी की हो चुकी है शादी, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 में एक बार फिर एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने लगा है. शो में कंटेस्टेंट्स खूब धमाल मचा रहे हैं. इस बार वीकेंड का वार एपिसोड काफी स्पेशल और हाईवोल्टेज ड्रामे से भरपूर रहा, क्योंकि शो में कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे के बारे में कई ऐसे खुलासे किए, जिसे सुनकर दर्शक भी शॉक्ड रह गए. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या खास रहा.

- पंडित जी ने की घरवालों की भविष्यवाणी
रविवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में पंडित जी आए. पंडित जी ने सभी कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी की और उन्हें बताया कि उनका आने वाला समय कैसा गुजरेगा, किसकी शादी होगी और किसके कितने बच्चे होंगे. पंडित जी ने यह सभी जानकारी कंटेस्टेंट्स को दी.
- पर्दाफाश रिपोर्टिंग सेगमेंट में घरवालों ने किया हैरान
बीते दिन के एपिसोड में मीडिया के कुछ लोग शो में आए, जिन्होंने घरवालों से तीखे सवाल किए. इस दौरान सभी घरवालों ने पर्दाफाश रिपोर्टिंग सेगमेंट में हिस्सा लिया और एक दूसरे के बारे में शॉकिंग खुलासे किए.
- क्या देवोलीना की हो चुकी है शादी?
राखी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना के बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया. राखी ने बताया कि देवोलीना की पहले से शादी हो चुकी है. यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं और देवोलीना से उनकी शादी के बारे में पूछते हैं. लेकिन देवोलीना का जवाब घरवालों को और भी हैरान कर देता है. देवोलीना बताती हैं कि बचपन में उनकी शादी केले के पेड़ से हुई थी.
- जेल जा चुकी हैं राखी सावंत
देवोलीना ने भी अपनी बारी का खूब फायदा उठाया और राखी सावंत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि राखी 2 दिनों तक जेल में रह चुकी हैं. इसपर सलमान खान राखी के सपोर्ट में कहते हैं तो इसमें क्या बड़ी बात है तुम्हारा होस्ट भी जेल जाकर आया है.
- अभिजीत ने किया 6 घंटे का किसिंग सीन
वहीं तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि वो एक म्यूजिक वीडियो में 6 घंटे का किसिंग सीन कर चुके हैं. यह सुनकर सभी काफी हैरान हो जाते हैं.
- शमिता- करण कुंद्रा का रिश्ता बनाना चाहते हैं सलमान
सलमान ने बीते एपिसोड में मजाकिया अंदाज में कहा कि वो शमिता को करण से भिड़ाना चाहते हैं, फिर दोनों बहनों का सरनेम कुंद्रा हो जाएगा. राखी भी शमिता और करण की जोड़ी की खूब तारीफें करती दिखीं, जिसपर तेजस्वी काफी गुस्से में नजर आईं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta