मनोरंजन

बंद हुआ TV शो 'तुझसे है राब्ता', शूटिंग के आखिरी दिन भावुक हुई पूरी टीम

Neha Dani
30 July 2021 9:23 AM GMT
बंद हुआ TV शो तुझसे है राब्ता, शूटिंग के आखिरी दिन भावुक हुई पूरी टीम
x
सविता प्रभुने ने भी शो का आखिरी एपिसोड करने के बाद पूरी टीम ने एक साथ कई यादगार तस्वीरें क्लिक करवाईं।

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जहां टीवी पर कई डेली सोप और रियलिटी शोज शुरू हो चुके हैं, तो वहीं एक बार फिर कुछ टीवी सीरियलों पर ताला लगाया जा रहा है। इनमें ये एक शो है 'तुझसे है राब्ता' (Tujhse Hai Raabta)। आज इस शो का आखिरी एपिसोड शूट हुआ है। इस शो में रीम शेख और सेहबान अजीम और पूर्वा गोखले मुख्य भूमिका में हैं।

'तुझसे है राब्ता' आखिरी एपिसोड शूट


'तुझसे है राब्ता' 31 जुलाई को ऑफ-एयर हो रहा है। इसलिए आज 29 जुलाई को इस शो का आखिरी एपिसोड शूट किया गया। शूटिंग के आखिरी एपिसोड को शूट करते हुए इस शो को सभी कास्ट स्टेज पर भावुक नजर आए। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शूटिंग के आखिरी दिन की फोटो को रीम-सहबान के इंस्टाग्राम के फैंस पेज से शेयर किया गया है।
ऑफ एयर होने जा रहा है 'तुझसे है राब्ता'


साल 2018 में शुरू इस शो ने टीवी पर 3 साल तक राज किया । शो में रीम शेख और सहबान आजिम की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद दिया। वहीं पूर्वा गोखले ने रीमा की मां बनकर खूब वाहवाही लूटी है। शूटिंग के आखिरी दिन शो में अनुप्रिया और कल्याणी यानि पूर्वा गोखले और रीम शेख भावुक होकर एक दूसरे को प्यार दिया।
शूटिंग के आखिरी टीम मेंबर काफी इमोशनल नजर आए। वहीं रजत दहिया, सविता प्रभुने ने भी शो का आखिरी एपिसोड करने के बाद पूरी टीम ने एक साथ कई यादगार तस्वीरें क्लिक करवाईं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta