मनोरंजन

Tuesdays & Fridays की एक्ट्रेस जटालिका मल्होत्रा बॉलीवुड के इन सुपस्टार्स संग करना चाहती है काम, बताई इच्छा

Gulabi
19 Feb 2021 1:48 PM GMT
Tuesdays & Fridays की एक्ट्रेस जटालिका मल्होत्रा बॉलीवुड के इन सुपस्टार्स संग करना चाहती है काम, बताई इच्छा
x
साल 2014 में मिस इंडिया रनर अप रहीं जटालिका मल्होत्रा फिल्म 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं।

साल 2014 में मिस इंडिया रनर अप रहीं जटालिका मल्होत्रा फिल्म 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं। अभिनेत्री पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लों फिल्म में उनके हीरो हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह रोमांटिक फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।


जटालिका बताती हैं, 'वर्ष 2017 में संजय लीला भंसाली सर ने कुछ फिल्मों के डायलॉग और डांस स्टेप्स पर ऑडिशन लेकर मुझे कास्ट किया था। उस समय मुझे नहीं पता था कि मैं कौन सी फिल्म और किसके साथ करने वाली हूं। बचपन से ही रोमांटिक फिल्मों में दिलचस्पी होने के कारण मैं अपनी पहली फिल्म रोमांटिक जॉनर में ही करना चाहती थी। मुझे लगता है कि इस जॉनर में मैं दर्शकों के सामने अपनी बेस्ट परफॉरमेंस दे सकती हूं। संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में इस फिल्म से डेब्यू करके मेरे सारे सपने पूरे हो गए।'

पहली फिल्म साइन करने और उसके रिलीज होने में करीब साढ़े तीन वर्ष का अंतराल रहा। ऐसे में लांचिंग को लेकर कभी कोई संशय नहीं आया? इस सवाल पर जटालिका कहती हैं, 'फिल्म की शूटिंग पूरी होने और रिलीज होने के बीच का इंतजार बहुत लंबा था। इसने हम सबके सब्र की परीक्षा ली। मेरी, अनमोल और तरनवीर तीनों की यह पहली फिल्म है। इसलिए हम सभी के लिए यह महत्वपूर्ण थी। हम एक-दूसरे के संपर्क में रहकर एकदूसरे को प्रेरित करते रहते थे।'


अभिनय के प्रति रुझान को लेकर जटालिका कहती हैं, 'मैंने दसवीं की बोर्ड परीक्षा पास करने के बाद ही तय कर लिया था कि मुझे अभिनेत्री ही बनना है। उसके बाद से ही एक्टिंग, डांस और मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। वर्ष 2014 में मैं मिस इंडिया रनर अप बनी। उससे आत्मविश्वास मिला और मैं आगे बढ़ सकी। मेरे घर में सभी को फिल्मों का बहुत शौक है। मां भी मुझे मिस इंडिया और अभिनेत्री बनते हुए देखना चाहती थी। बतौर अभिनेत्री शुरुआत हो गई है। आगे रणबीर कपूर और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ और संजय लीला भंसाली, करण जौहर और अयान मुखर्जी जैसे फिल्मकारों के निर्देशन में काम करने की ख्वाहिश है। (दीपेश पांडेय)



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta