मनोरंजन

TRP List: अनुपमा ने किया कमबैक, द कपिल शर्मा शो को लगा धक्का

Nidhi Singh
13 Oct 2021 10:00 AM GMT
TRP List: अनुपमा ने किया कमबैक, द कपिल शर्मा शो को लगा धक्का
x
इस हफ्ते 'अनुपमा' (Anupama) ने कमबैक किया है. किन शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

इस हफ्ते की TRP लिस्ट (TRP List Of This Week 2021) ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है. इस हफ्ते एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते की तरह ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी टीवी शोज को पिछाड़ते हुए पहले नंबर पर बना हुआ है, वहीं 'अनुपमा' (Anupama) अपनी पहली पोजीशन पर तो नहीं, लेकिन दूसरे नंबर पर वापसी कर चुका है. ऑरमेक्स मीडिया टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' एक पायदान ऊपर आ गया है. इसके अलावा इस बार कई पसंदीदा शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) स्टारर शो फैंस का सालों से पसंदीदा है. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी साख बना ली है और बीते कई हफ्तों की तरह इस बार पहले नंबर पर है.

अनुपमा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो 'अनुपमा' (Anupama) शुरू से टॉप पर रहता है, लेकिन बीते कुछ हफ्ते से शो की टीआरपी थोड़ा कम हुई थी, लेकिन इस हफ्ते शो ने फिर कमबैक किया है और दूसरे नंबर पर आ गया है. बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है.

द कपिल शर्मा शो

इस बार सभी के चहेते शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को झटका लगा है. शो ने तीसरा स्थान हासिल किया है. शो कुछ ही दिन पहले शुरू हुआ और शुरू होते ही इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली है.

कौन बनेगा करोड़पति 12

सोनी टीवी का ये शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Baneha Crorepati 12) भी ऑरमेक्स मीडिया के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है. शो को इस लिस्ट में चौथा नम्बर हासिल हुआ है.

सुपर डांसर 4

अक्सर टॉप 5 में रहना वाला शो 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4) लंबे वक्त से टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं बना पा रहा था. अब लंबे वक्त बात टीआरपी लिस्ट में उछाल दर्ज किया गया है. शो ने टॉप 5 जगह बना ली है.

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी एक ही ट्रैक पर चलाई जा रही थी, जिसकी वजह से इस सीरियल की रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिली थी. टॉप 5 में रहने वाला शो काफी नीचे खिसक गया था, लेकिन अब शो ने दोबारा वापसी की है और इस बार शो छठे नंबर है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट आया हुआ है. जल्द ही इस शो में लम्बा लीप आने वाला है. इस शो का नया ट्विस्ट लोगों को पसंद आ रहा है. ऐसे में शो की लोकप्रियता फिर एक बार बढ़ी है और शो ने सातवां स्थान हासिल किया है.

डांस दीवाने 3

माधुरी दीक्षित के डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) को खास फायदा नहीं हुआ है. शो 10वें नंबर से 8वें पर आ गया है. बीते दिनों ये शो टॉप 5 में भी रहा करता था.

भाग्य लक्ष्मी

एकता कपूर के लेटेस्ट शो 'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. ये शो ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है और फिलहाल अभी 9वें नंबर पर है.

उडारियां

शो 'उडारियां '(Udaariyaan) ने पिछले कुछ हफ्तों से दर्शकों पर अपना जादू चलाना शुरू किया था, लेकिन ये जादू ज्यादा दिन चल न सका और ऐसे में शो ने गिरावट दर्ज की है. इस हफ्ते इस शो को ऑरमेक्स मीडिया के टॉप 10 शोज में सबसे आखिरी नंबर पर रखा है. वैसे पिछली बार शो 7वें नंबर पर था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it