मनोरंजन

ट्रैविस बार्कर ने अपने स्वास्थ्य के बारे में किया अपडेट, पत्नी कर्टनी कार्दशियन ने कहा- 'भावनात्मक' सप्ताह था

Neha Dani
3 July 2022 7:15 AM GMT
ट्रैविस बार्कर ने अपने स्वास्थ्य के बारे में किया अपडेट, पत्नी कर्टनी कार्दशियन ने कहा- भावनात्मक सप्ताह था
x
अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा था, जहां उन्होंने ट्रैविस के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

ट्रैविस बार्कर को इस सप्ताह की शुरुआत में लॉस एंजिल्स में पत्नी कर्टनी कार्दशियन के साथ अस्पताल ले जाया गया था। बाद में यह बताया गया कि ड्रमर अग्नाशयशोथ से पीड़ित था जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को इंस्टाग्राम पर ट्रैविस और कर्टनी दोनों ने अपने प्रशंसकों को उनकी वर्तमान स्थिति के बारे में अपडेट देने के लिए बयान साझा किए।

अपनी इंस्टाग्राम कहानी में एक बयान साझा करते हुए, ब्लिंक 182 ड्रमर ने बताया कि उन्हें अस्पताल क्यों ले जाया गया, यह कहते हुए, "मैं सोमवार को एक एंडोस्कोपी के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रहा था, लेकिन रात के खाने के ठीक बाद, मुझे कष्टदायी दर्द हुआ और तब से मैं अस्पताल में भर्ती हूं। एंडोस्कोपी, मेरे पास एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र में एक बहुत छोटा पॉलीप हटा दिया गया था, जिसे आमतौर पर विशेषज्ञों द्वारा नियंत्रित किया जाता था, जो दुर्भाग्य से एक महत्वपूर्ण अग्नाशयी जल निकासी ट्यूब को क्षतिग्रस्त कर देता था। इसके परिणामस्वरूप गंभीर, जीवन के लिए खतरा अग्नाशयशोथ हो गया। "
बार्कर ने आगे स्वीकार किया कि वह वर्तमान में रिकवरी मोड में है और उल्लेख किया है कि वह अब तक प्राप्त गहन उपचार के लिए बहुत बेहतर है। इसके अलावा, अपने पति के स्वास्थ्य पर एक अपडेट पोस्ट करते हुए, कर्टनी कार्दशियन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा कि यह सप्ताह कैसे "डरावना और भावनात्मक" रहा।
कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर की पोस्ट यहाँ देखें:













अपने पति के ठीक होने पर एक भावनात्मक संदेश साझा करते हुए, कर्टनी ने लिखा, "मैं अपने पति को ठीक करने के लिए भगवान की बहुत आभारी हूं, उनके लिए और हमारे लिए आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए, प्यार और समर्थन के लिए। ।" उन्होंने ट्रैविस के ठीक होने के लिए सीडर सिनाई अस्पताल के चिकित्सा कर्मचारियों को भी विशेष रूप से धन्यवाद दिया। एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में, कर्टनी ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे शब्द उसके अंदर की कृतज्ञता की भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते हैं।
मंगलवार को अस्पताल में भर्ती होने के बाद, बार्कर की बेटी अलबामा ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, "कृपया अपनी प्रार्थना भेजें" साथ ही उनकी सौतेली बेटी अतिियाना डी ला होया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा था, जहां उन्होंने ट्रैविस के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta