मनोरंजन

राजकुमार राव की नई फिल्म 'हिट- द फर्स्ट केस' का ट्रेलर रिलीज

Rani Sahu
23 Jun 2022 3:14 PM GMT
राजकुमार राव की नई फिल्म हिट- द फर्स्ट केस का ट्रेलर रिलीज
x
दिलचस्प और चटपटी कहानियों पर आधारित फिल्में करने वाले एक्टर राजकुमार राव अब सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म 'हिट- द फर्स्ट केस' लेकर आए हैं. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार (23 जून) को रिलीज हो गया है

हैदराबाद : दिलचस्प और चटपटी कहानियों पर आधारित फिल्में करने वाले एक्टर राजकुमार राव अब सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म 'हिट- द फर्स्ट केस' लेकर आए हैं. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार (23 जून) को रिलीज हो गया है. फिल्म में राजकुमार राव एक बेस्ट पुलिस कॉप की भूमिका में दिख रहे हैं. वह पुलिस डिपार्टमेंट में होमीसाइड इंटरवेंशन टीम का अहम हिस्सा हैं. फिल्म में वह उस लड़की की तलाश रहे हैं, जो हाईवे से लापता हो गई है.

यह एक इन्‍वेस्‍ट‍िगेटिंग क्राइम ड्रामा थ्र‍िलर मूवी है, जिसमें दर्शकों को खूब सस्पेंस देखने को मिलेगा. फिल्‍म के अन्य कलाकारों में दिलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, श‍िल्‍पा शुक्‍ला और संजय नारवेकर भी हैं.
इस फिल्‍म का है हिंदी रीमेक

बता दें, यह फिल्म तेलुगू में बनीं इसी नाम HIT- The First Case का हिंदी रीमेक है. फिल्म के तेलुगू वर्जन में विश्‍वक सेन और रूहानी शर्मा लीड रोल में थे. फिल्म के तेलुगू और हिंदी दोनों ही वर्जन के डायरेक्टर शैलेष कोलानु हैं. बता दें, फिल्म को लेकर राजकुमार ने कहा है कि वह इस कहानी को दमदार मानते हैं, जो दर्शकों से कहीं ना कहीं रिलेट करेगी.
राजकुमार पहली बार किसी सस्पेंसिंग मूवी में दिख रहे हैं और एक्टर का कहना है कि वह अपने अभिनय में वैरायटी लाना चाहते हैं. बता दें, फिल्‍म 'हिट-द फर्स्‍ट केस' के निर्माता भूषण कुमार, दिल राजू, कृषण कुमार और कुलदीप राठौर हैं. फिल्‍म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta