मनोरंजन

टॉम हॉलैंड ने कथित तौर पर रोम में एक आश्चर्यजनक तिथि रात के साथ ज़ेंडया को 'रोमांचित' छोड़ा

Neha Dani
25 Feb 2022 10:38 AM GMT
टॉम हॉलैंड ने कथित तौर पर रोम में एक आश्चर्यजनक तिथि रात के साथ ज़ेंडया को रोमांचित छोड़ा
x
जहां दोनों ने एक-दूसरे के नाम और जन्म के वर्षों के साथ मैचिंग जर्सी भी पहनी थी।

टॉम हॉलैंड और ज़ेंडाया ने हाल ही में रोम में एक रात का आनंद लिया और ऐसा लगता है कि यह एक विशेष रूप से विशेष था क्योंकि स्पाइडर-मैन स्टार ने उसी के लिए इटली की एक आश्चर्यजनक यात्रा की थी। इस जोड़े को 23 फरवरी को शहर के एंटिका पेसा में रात का खाना लेते हुए और मालिक फ्रांसेस्को पैनेला के साथ एक तस्वीर खिंचवाने के लिए फोटो खिंचवाया गया था।

पैनेला जिन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम स्टार्स के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, ने अपने कैप्शन में लिखा, "धन्यवाद @tomholland2013 @zendaya और दोस्तों के साथ अपनी सरप्राइज नाइट के लिए @anticapesa पर फिर से आने के लिए।" पेज सिक्स के अनुसार, एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि हॉलैंड की आश्चर्यजनक रात के साथ ज़ेंडया "स्पष्ट रूप से रोमांचित" लग रहा था।
सूत्र ने आगे यह भी बताया, "वे चिमनी के पास एक कोने में बैठे थे और एक साथ प्यारे थे। वे प्यार में लग रहे थे। ज़ेंडया आश्चर्यजनक लग रही थी, यहाँ तक कि वह जैसे ही कपड़े पहने हुए थी। वे एक साथ आराध्य हैं।" ज़ेंडे ने एक काले रंग के ब्लेज़र और एक बेज रंग के टर्टलनेक में कदम रखा, जबकि हॉलैंड को हरे रंग का कार्डिगन पहने देखा गया था।
पेज सिक्स सोर्स के अनुसार, हाल ही में आउटिंग के दौरान इस जोड़े ने अपने दोस्तों के साथ बहुत अच्छा समय बिताया और एक साथ हंसी और क्यूट होने का आनंद लेते हुए देखे गए। यह हॉलैंड और ज़ेंडाया की इस महीने तीसरी सार्वजनिक यात्रा थी, जब उन्हें पहली बार न्यूयॉर्क के एक कार्यक्रम के लिए जाते समय हाथ पकड़े हुए देखा गया था। बाद में, दंपति ने एक साथ रेंजर्स गेम देखने का भी आनंद लिया, जहां दोनों ने एक-दूसरे के नाम और जन्म के वर्षों के साथ मैचिंग जर्सी भी पहनी थी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta