मनोरंजन

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर TMC सांसद का तंज, बोलीं- 'अगर वह महिला होती तो?'

Neha Dani
22 July 2022 7:58 AM GMT
Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर TMC सांसद का तंज, बोलीं- अगर वह महिला होती तो?
x
टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है।

Mimi Chakraborty Reaction On Ranveer Singh Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। एक्टर की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणवीर (Ranveer Singh Nude Photoshoot) टर्किश रग पर लेटकर स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं, साथ ही एक्टर का कॉन्फिडेंस भी सातवें आसमान पर नजर आ रहा है। जहां कुछ लोगों को रणवीर का यह न्यूड अवतार काफी पसंद आ रहा है तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। इसी बीच टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है।


एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty Twitter) ने ट्वीट करते हुए जेंडर इक्वालिटी को लेकर एक बेहद ही महत्वपूर्ण सवाल फैन्स से पूछा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा,"रणवीर सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और ज्यातार लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। बस सोच रही हूं कि अगर कि वह एक महिला होते तो क्या तब भी उनकी इसी तरह प्रशंसा होती। या फिर आप उनका घर जला देते, मोर्चा निकालते, उन्हें जान से मारने की धमकी देते या फिर उन्हें स्लट शेम करते?"



मिमी केवल यही नहीं रुकीं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "हम समानता की बात करते हैं, अब वह कहां हैं? आप जानते हैं आपका नजरिया या तो कुछ बदल सकता है या फिर उसे पूरी तरह से तबाह कर सकता है। इस मामले में हमारे दृष्टिकोण को व्यापक बनाएं क्योंकि यह बॉडी बहुत ही त्याग के बाद आती है (ना नमक, ना चीनी और ना ही कार्ब्स)" Also Read - Liger के ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल पहनकर पहुंचे विजय देवराकोंडा, रणवीर सिंह ने सरेआम यूं खींची टांग


मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty Tweet Viral) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह से पहले एक्टर राहुल खन्ना ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया था, उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta