मनोरंजन

हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ भूल भुलैया फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ अटैच

Neha Dani
7 May 2022 3:26 AM GMT
हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ भूल भुलैया फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ अटैच
x
उनसे सीखने को आपको बहुत कुछ मिलता है। राजपाल पुरानी फिल्म का भी हिस्सा रहे थे ऐसे में उन्हें वापिस देखना लोगों को अच्छा लगेगा।

एक्टर कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। हालही में कार्तिक प्रोमोशन और फिल्म के नए गाने को रिलीज करने के लिए चंडीगढ़ भी पहुंचे थे। फिल्म पहले ही अपने ट्रेलर और स्टारकास्ट को लेकर पॉपुलर हो रही है। वहीँ फिल्म के लिए एक बड़ी बात और सामने आई है। इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ ही फिल्म का टाइटल ट्रैक अटैच हुआ हुआ। पहली दफा है कि किसी फिल्म के साथ दूसरी फिल्म का गाना देखने को मिलेगा। इससे पहले फिल्म के साथ टीजर और ट्रेलर अटैच होना आम बात है। शहर पहुंचे कार्तिक ने फिल्म को गाने को लेकर कहा था कि टाइटल ट्रेक फिल्म की थीम से बहुत रिलेट करता है हमने प्रमोशन को लेकर कई शहरों का विजिट किया। जिस तरह का एक पॉजिटिव रिस्पॉन्स हमें देखने को मिल रहा है वह बहुत ही मजेदार है। वही फिल्म की स्टारकास्ट अपने लुक को लेकर फैंस और क्रिटिक्स के बीच छाई हुई है।

- गाने खींचते हैं अपनी और
कार्तिक कहते हैं फ़िल्म का ट्रेलर जब से लांच हुआ है जब से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है हमे उम्मीद नहीं थी कि गाने को भी ऐसा ही प्यार मिलेगा। मुझे लगता है कि गाने फिल्म का चार्म होते हैं अच्छा म्यूजिक लोगों को थियेटर तक लाने का काम करता है। फिल्म को लेकर उन्होंने बताया कि यह एक नई फिल्म है स्टोरी नहीं है ऐसे में पिछली फिल्म से इसका कोई मुकाबला नहीं हैं। फिल्म में कई सीनियर एक्टर जैसे तब्बू और राजपाल भी है जिसे लेकर कार्तिक ने बताया कि सीनियर एक्टर्स के साथ काम करने का एक अलग ही मजा होता है। उनसे सीखने को आपको बहुत कुछ मिलता है। राजपाल पुरानी फिल्म का भी हिस्सा रहे थे ऐसे में उन्हें वापिस देखना लोगों को अच्छा लगेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta