Top
मनोरंजन

हीरोपंती 2 के सेट से लीक हुआ टाइगर श्रॉफ का LOOK, सीक्रेट अंदाज में मुंबई में हुई शूटिंग

Neha
8 April 2021 9:45 AM GMT
हीरोपंती 2 के सेट से लीक हुआ टाइगर श्रॉफ का LOOK, सीक्रेट अंदाज में मुंबई में हुई शूटिंग
x
मेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍म से हटाने का फैसला किया अन्‍यथा वह इसमें लीड रोल निभाने वाली थीं।

टाइगर श्रॉफ के करियर को ऊंची बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म 'हीरोपंती' ने अपने दूसरे भाग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है। एक सूत्र ने साझा किया, "सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक नोट पर शुरुआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे।"

'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। स्रोत ने साझा किया, "डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफ़ेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है।"

तारा सुतारिया आएंगी नजर



टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती की दूसरी सीरीज यानि हीरोपंती 2 में फीमेल लीड में नजर आएंगी स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली तारा सुतारिया। हीरोपंती में जहां टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी नजर आई थी, वहीं हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी। हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है।
सारा के हाथ से निकली 'हीरोपंती 2'
सारा अली खान बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हीरोपंती 2 में भी नजर आने वाली थीं लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से उनके हाथ से हीरोपंती 2 निकल गई थी। मेकर्स ने किसी तरह के विवाद से बचने के लिए यह कदम उठाया था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट इस बात का दावा करती है कि जब इस मामले में सारा अली खान का नाम आया और उन्‍हें नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया तो मेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍म से हटाने का फैसला किया अन्‍यथा वह इसमें लीड रोल निभाने वाली थीं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it