मनोरंजन

Alia Bhatt की RRR थिएटर में रिलीज के बाद 10 दिन तक महंगे होंगे टिकट, जानें वजह

Neha Dani
19 March 2022 8:52 AM GMT
Alia Bhatt की RRR थिएटर में रिलीज के बाद 10 दिन तक महंगे होंगे टिकट, जानें वजह
x
ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की आने वाली फिल्म 'आरआरआर' (RRR Movie) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब ये इंतजार खत्म होने को है। ये फिल्म 4 दिन बाद यानी 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फैंस फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी करने लगे है। वहीं अब फिल्म की टिकट को लेकर खबरे सामने आ रही है।

सभी जानते है कि फिल्म 400 करोड़ रुपए के बड़े बजय से बनी है लिहाजा इसके टिकट भी महंगे होंगे। हाल ही इस फिल्म को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार ने कहा कि रिलीज के बाद शुरुआती 10 दिनों के लिए जल्द ही इसके स्पेशल टिकट प्राइज तय होंगे। राज्य के छायांकन मंत्री पर्नी वेंकटरमैया (State Cinematography Minister Perni Venkatramaiah) ने कहा कि संबंधित अधिकारी राजामौली के अनुरोध पर सोच- विचार कर रहे हैं कि 'आरआरआर' के लिए सिनेमा टिकटों के लिए स्पेशल प्राइस की स्वीकृति दी जाए।
वही खबर है कि मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि RRR के लिए स्पेशल टिकट प्राइज का निर्णय लेते समय यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सिनेमा देखने वालों पर बोझ न पड़े। राजामौली, निर्माता डीवीवी दानय्या ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) से मुलाकात की थी और इस दौरान उन्होंने RRR के लिए टिकट प्राइज बढ़ाने के स्पेशल बेनेफिट्स देने की अपील की है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने राजामौली की "बाहुबली" को लेकर किए आग्रह पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी थी।
नए जीओ (Government Order) के तहत, सरकार 'सुपर हाई बजट फिल्मों' (super high budget films) की रिलीज की तारीख से 10 दिनों की ड्यूरेशन के लिए अलग-अलग दरें अधिसूचित करेगी। इस केटेगरी में 100 करोड़ से अधिक बजट वाली फिल्मों में बहुत सारे रचनात्मक तत्वों (creative elements), हाई एंड टेक्नोलॉजी के विजुअल्स इफेक्ट्स जैसे आइियाज शामिल होंगे।
स्पेशल टिकट प्राइज को लेकर सरकार ने एक शर्त ये भी रखी है कि इन सुपर हाई बजट फिल्मों को आंध्र प्रदेश में कम से कम 20 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग करने की आवश्यकता होगी। हालांकि, मंत्री ने गुरुवार को यह स्पष्ट कर दिया कि यह शर्त "आरआरआर" पर लागू नहीं होगी क्योंकि फिल्म ने जीओ के प्रभाव में आने से काफी पहले निर्माण पूरा कर लिया था.
बता दें इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (JR NTR) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन, (Ajay Devgn) स्टारर 'आरआरआर' (RRR Release Date) नजर आने वाले हैं। ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta