मनोरंजन

एक्ट्रेस मोनालिसा की वो बाते जो शयद आप नहीं जानते, एक्टिंग के पहले होटल में करती थीं ये काम , एक दिन की सैलरी थी 120 रुपए, जाने वो अनसुनी बाते

Admin2
10 Jan 2021 6:13 PM GMT
एक्ट्रेस मोनालिसा की वो बाते जो शयद आप नहीं जानते, एक्टिंग के पहले होटल में करती थीं ये काम , एक दिन की सैलरी थी 120 रुपए, जाने वो अनसुनी बाते
x

फाइल फोटो 

कहानी एक ऐसी एक्ट्रेस की जो ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी दर्शकों की चहेती हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मोनालिसा की, जो अब तक भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ सहित तेलुगु भाषाओँ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिसवास है और वह आज इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हालांकि, मोनालिसा के लिए वक़्त हमेशा से ऐसा नहीं था.

एक्ट्रेस का बचपन बेहद संघर्षों में बीता है. मोनालिसा का जन्म एक बंगाली हिन्दू परिवार में हुआ था और उनकी शुरुआती पढ़ाई - लिखाई कोलकाता में हुई है. आपको बता दें कि मोनालिसा ने संस्कृत सब्जेक्ट से ग्रेजुएशन किया है और वह इसमें महारत रखती हैं.
एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने बताया था कि, ' एक्ट्रेस बनने से पहले मैने एक बेहद कठिन दौर देखा है, परिवार की आर्थिक स्थिति कमज़ोर होने के चलते मुझे 10वी क्लास के दौरान ही होटल में नौकरी करना पड़ी थी. उस वक़्त मुझे दिन के 120 रुपए मिला करते थे'.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनालिसा ने एक उड़िया एल्बम में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. ख़बरों की मानें तो यही उनकी लाइफ का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा.
मोनालिसा को यह नाम उनके अंकल ने दिया था और अब तक वह 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.










Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta