मनोरंजन

इस वीक 'कौन बनेगा करोड़पति 13 में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी के साथ होगा शानदार शुक्रवार

Sandhya Yadav
28 Sep 2021 12:46 PM GMT
इस वीक कौन बनेगा करोड़पति 13 में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी के साथ होगा शानदार शुक्रवार
x
सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार केआने वाले एपिसोड में प्रतिभाशाली एक्टर पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी आने वाले हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के शानदार शुक्रवार केआने वाले एपिसोड में प्रतिभाशाली एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) आने वाले हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इन दो टैलेंटेड अभिनेताओं का शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा स्वागत किया जाएगा. केबीसी के शानदार शुक्रवार में ये बॉलीवुड एक्टर्स अपना एक अलग अंदाज़ लेकर आने वाले हैं. बाकी सेलिब्रिटीज की तरह यह दोनों भी चैरिटी ट्रस्ट के लिए यह खेल खेलने वाले हैं.

दरअसल शानदार शुक्रवार में जो भी सेलिब्रिटीज शामिल हो जाते हैं, वह अपनी जीती हुई राशि से जरुरतमंदों की मदद करने की कोशिश करते हैं. पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी भी वही करने वाले हैं. वे दोनों उन सामाजिक संस्थाओं के लिए यह गेम खेलेंगे, जिनका वे समर्थन करते हैं. गेम में जीती गई रकम पंकज त्रिपाठी द्वारा पंडित बनारस तिवारी हेमनवंती देवी फाउंडेशन और प्रतीक गांधी द्वारा मुकुल ट्रस्ट को दान की जाएगी.

प्रतीक गांधी पेश करेंगे स्किट

सूत्रों की माने तो हॉटसीट की कमान संभालते हुए यह दोनों कलाकार बड़े आत्मविश्वास और जोश के साथ अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति का यह अनोखा गेम खेलते नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं इस शानदार सफर के दौरान, वे श्री बच्चन के साथ अपने कुछ निजी किस्से और इंडस्ट्री के अनुभव भी शेयर करेंगे. इस शो में मनोरंजन का तड़का लगाते हुए प्रतीक गांधी भी 'मोहन मसाला' शीर्षक से एक स्किट परफॉर्म करते नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन को भी पूछे जाएंगे सवाल

वैसे तो इस क्विज रियलिटी शो में अमिताभ बच्चन ही हॉट सीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट्स के साथ क्विज खेलते आए हैं. लेकिन इस बार कुछ अलग होगा. आने वाले शानदार शुक्रवार में अमिताभ बच्चन को भी सवाल पूछे जाएंगे. यह सवाल प्रतीक गांधी अमिताभ बच्चन से पूछने वाले हैं. जी हां, प्रतीक शो के होस्ट मिस्टर बच्चन के साथ एक मजेदार क्विज़ शो खेलेंगे, जहां उन्हें काफी अलग सवाल पूछे जाएंगे. बिग बी भी उन मजेदार सवालों के दिलचस्प जवाब देते हुए नजर आएंगे.

क्या हैं प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी के लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स

हाल ही में प्रतीक गांधी 'अतिथि भूतो भव' की शूटिंग पूरी की हैं. स्कैम 1992 में उनके काम के लिए लोगों ने उनकी खूब सराहना की थी. पंकज त्रिपाठी जल्द ही कई बड़े फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 83, बंटी बबली, बच्चन पांडेय और लाल सिंह चड्ढा जैसे बिग बजट फिल्मों में हम पंकज त्रिपाठी को देखने वाले हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it