मनोरंजन

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो वायरल

Sandhya Yadav
20 Sep 2021 5:38 AM GMT
सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो वायरल
x
कार्तिक आर्यन

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कार्तिक आर्यन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट फ्रेडी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पंचगनी में चल रही है। इस खूबसूरत हिल स्टेशन में ड्राइविंग करते वक्त कार्तिक आर्यन रास्ता भटक गए। वह खुद ड्राइविंग सीट पर थे। उन्होंने गाड़ी रोककर पेट्रोलिंग कर रहे सिपाहियों से मदद मांगी। इसके बाद कॉप्स ने कार्तिक के साथ सेल्फी ली। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

कार्तिक के साथ कॉप्स ने ली सेल्फी

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन का वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स उनसे पूछता है, कहां जाना है? इस पर कार्तिक बोलते हैं पीछे वाला राइट टर्न लेना था क्या? इस पर शख्स उनसे कहते हैं, अरे यार आप भी। फिर कार्तिक कहते हैं, सब लोग पीछे-पीछे क्यों आ गए मेरे? इस पर आवाज आती है, आप खो जाओगे। फिर एक-एक करके सिपाही उनके साथ सेल्फी लेते हैं और उनसे पूछते हैं, सर शूटिंग के लिए देर तो नहीं हो रही है? इस पर कार्तिक जवाब देते हैं, नहीं।


कार्तिक के साथ मूवी में हैं एलाया

कार्तिक आर्यन अपने इंस्टाग्राम पर बीते कुछ दिनों से मिस्टीरियस तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। ये पिक्स पंचगनी की ही हैं। उन्होंने 14 सितंबर को फ्रेडी के क्लाइमेक्स शूट की तस्वीर भी शेयर की थी। फिल्म फ्रेडी महाराष्ट्र के हिल स्टेशन पंचगनी में शूट हुई है। फ्रेडी रोमांटिक थ्रिलर है। कार्तिक के साथ फिल्म में अलाया एफ हैं।

इन फिल्मों का फैंस को इंतजार

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कार्तिक फिल्म धमाका, शहजादा और कैप्टन इंडिया में दिखाई देंगे। 'भूल भुलैया' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। बीते दिनों उनको संजय लीला भंसाली के ऑफिस में दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था। फैंस दोनों को फिल्म में एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it