मनोरंजन

इस बार टीआरपी में इन सीरिल्यस ने किया धमाल, देखें लिस्ट

Gulabi
14 Oct 2021 10:12 AM GMT
इस बार टीआरपी में इन सीरिल्यस ने किया धमाल, देखें लिस्ट
x
टीवी सीरियल को फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है

टीवी सीरियल को फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है. अपने पसंदीदा शोज को देखने के लिए चाहने वाले हमेशा बेकरार भी रहते हैं. ऐसे में हर हफ्ते ये शोज भी टीआरपी में जगह बनाने के लिए अपनी कोशिश करते दिखाई देते हैं. ऐसे में इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है.


बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है. इस हफ्ते भी कोई भी रियलिटी शो ने टीआरपी में अपनी जगह टॉप 5 में नहीं बना पाई है. ऐसे में पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है. आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल…

अनुपमां
जब से स्टार प्लस पर इस सीरियल अनुपमां पेश हुआ है, फैंस के बीच धमाल मचाए हुए है. इस शो में हर एक हफ्ते में नए नए तरह के तड़के लगाते जा रहे हैं जिस कारण से शो फैंस के बीच छाया हुआ है. एक लंबे वक्त से शो ने टीआरपी में पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई हुई है, जो इस हफ्ते भी बरकरार रही है.

गुम है किसी के प्यार में
स्टार प्लस के ही शो गुम है किसी के प्यार में शो में इन दिनों सई के एक्सीडेंट के सीन को दिखाया जा रहा है, शो में दिखाया जा रहा है कि कैसे सई सबको बिना बताए घर छोड़कर चली जाती है और उसके साथ हादसा हो जाता है, जिसके बाद वह मौत के मुंह से तो लौट आई लेकिन वह अब किसी से भी बोल नहीं रही है, शो का ये नया तड़का फैंस को पसंद आ रहा है, और शो टीआरपी में दूसरे पायदान पर है

इमली
आदित्य और इमली की प्रेम कहानी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. टीआरपी में तीसरे पायदान पर विराजमान इस शो में फैंस लगातार मालिनी की पोल खुलने का जहां इंतजार कर रहे हैं. तो वहीं, फैंस आदित्य इमली के रोमांस को भी खूब प्यार दे रहे हैं.

उड़ारियां
कलर्स से शो उड़ारियां भी अब टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है. शो में इन दिनों जहां जैस्मिन हर एक कोशिश करके तेजो को घर से निकालने में लगी है तो वहीं फेतेह और तेजो की दूरियां भी कम हो रही हैं.

ये हैं चाहतें
स्टार प्लस के ही एक और सीरियल ये हैं चाहतें को भी फैंस के बीच इन दिनों पसंद किया जा रहा है. रूद्र और प्रिसा की लव स्टोरी वाला ये सीरियल इन दिनों पांचवें पायदान पर विराजमान है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it