मनोरंजन

निक्की तंबोली की वजह से इस मजबूत कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया

Mahima Marko
23 Aug 2021 6:38 AM GMT
निक्की तंबोली की वजह से इस मजबूत कंटेस्टेंट  को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया
x
'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है

'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. सभी कंटेस्टेंट अपनी जान लगाकर टास्क परफॉर्म कर रहे हैं. लेकिन रविवार को दो प्रतिभागियों का सफर शो से खत्म हो गया. अपनी दमदार परफॉर्मेंस की वजह से कईयों ने अपनी जगह पक्की की तो इस बार एक मजबूत कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गया.

इस हफ्ते था पार्टनरशिप वीक

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) इस हफ्ते पार्टनरशिप वीक रहा. कंटेस्टेंट ने पार्टनर के साथ स्टंट किए. जिनमें से दो को एलिमिनेट कर दिया गया. शनिवार को अच्छे परफॉर्मेंस के बाद वरुण सूद और दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद को सुरक्षित कर लिया था, जिसके बाद रविवार को बाकी बचे कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला हुआ. रोहित शेट्टी ने एक और ट्विस्ट दिया और जो पहले से पार्टनर बने थे उन्हें एक्सचेंज कर दिया. स्टंट के लिए अभिनव शुक्ला-राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह-निक्की तंबोली, सना मकबूल-अनुष्का सेन और अर्जुन बिजलानी-श्वेता तिवारी की जोड़ी बनी.

अर्जुन-श्वेता सुरक्षित

पहला स्टंट अंडरवाटर था जिसमें एक कंटेस्टेंट को कंटेनर के अंदर बंद रहना था जबकि दूसरे को उसे खोलना था. इस टास्क को अर्जुन-श्वेता (Arjun Shweta) और अभिनव-राहुल (Abhinav Rahul) के बीच किया गया. अर्जुन-श्वेता ने अपना टास्क पूरा कर लिया जबकि अभिनव-राहुल एलिमिनेशन राउंड में पहुंचे.

निक्की पर भड़के कंटेस्टेंट

दूसरा टास्क विशाल-निक्की (Vishal Nikki) और सना-अनुष्का (Sana Anushka) के बीच हुआ. निक्की के टास्क नहीं करने की वजह से विशाल भी उनके साथ एलिमिनेशन राउंड में पहुंच गए जबकि सना-अनुष्का सुरक्षित हो गए. इस टास्क के बाद शो के बाकी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली पर भड़क जाते हैं और उनके टास्क करने से मना करने पर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं.

निक्की और विशाल हुए बाहर

एलिमिनेशन टास्क में अभिनव-राहुल (Abhinav Rahul) और विशाल-निक्की (Vishal Nikki) के बीच मुकाबला हुआ. दोनों ही जोड़ियों ने टास्क कंप्लीट किया. अभिनव-राहुल ने इसे करने में 4 मिनट 40 सेकेंड लिए. जबकि विशाल-निक्की को टास्क करने में 4 मिनट और 50 सेकेंड का वक्त लग गया. इस तरह विशाल और निक्की शो से इस हफ्ते एलिमिनेट हो गए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta