Top
मनोरंजन

बोल्ड सीन्स से लबरेज है खेसारी-शीतल का ये सॉन्ग, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

Gulabi
22 July 2021 3:31 PM GMT
बोल्ड सीन्स से लबरेज है खेसारी-शीतल का ये सॉन्ग, यूट्यूब पर मचा रहा धूम
x
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव ने इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है. एक्टर के फैंस जानते हैं कि किस तरह उन्होंने न सिर्फ अपनी फिजीक को इस लंबे वक्त में काफी ज्यादा इंप्रूव किया है बल्कि उन्होंने अपनी एक्टिंग को भी बीते कई दशकों में लगातार कई गुना बेहतर किया है.

मुश्किल रहा है खेसारी का सफर
कभी बिहार में लौंडा डांस करने के लिए मशहूर रहे खेसारी (Khesari Lal Yadav) के लिए ये सफर आसान नहीं रहा है लेकिन उनके फैंस का साथ इसमें हमेशा उनके साथ रहा. खेसारी आज सुपरस्टार बन चुके हैं और उनके गाने आए दि सुपरहिट होते रहते हैं लेकिन उनके कुछ ऐसे पुराने और क्लासिक गाने भी हैं जो बीच-बीच में इंटरनेट पर रीसर्फेस हो जाते हैं और खूब हिट्स बटोरते हैं.

वायरल हुआ ज्वाला का ये गाना
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ऐसे ही कुछ गानों में से एक है फिल्म 'ज्वाला' का गाना 'सोफा सेट पे' (Sofa Set Pe). खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ शीतल (Sheetal) ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था और ये फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. फिल्म का ये गाना लिखा था आजाद सिंह ने और इसे गाया था खुद खेसारी लाल यादव ने.
इंटरनेट पर रीसर्फेस हुआ गाना
खेसारी के साथ इस गाने को आवाज दी थी इंदु सिंह (Indu Singh) और ये जबरदस्त गाना अब एक बार फिर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. शीतल (Sheetal) के साथ इस गाने को फिल्माया गया है और इसमें दोनों कलाकारों ने खूब बोल्ड सीन्स दिए हैं. गाने को अब तक तकरीबन 50 लाख बार देखा जा चुका है. लेकिन अगर आप इसे मिस कर गए हैं तो आप इसे यहां पर देख सकते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it