मनोरंजन

सोनू सूद की ये तस्वीर चर्चा में, घास के मैदान को बनाया कैनवास

Rounak
1 Aug 2021 5:06 PM GMT
सोनू सूद की ये तस्वीर चर्चा में, घास के मैदान को बनाया कैनवास
x

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में अपने नेक कामों की वजह से सभी का दिल जीत चुके हैं। उन्होंने जरूरतमंदों को अस्पतालों के बेड से लेकर ऑक्सीजन और दवाईयों तक का इंतजाम किया था। वहीं, सोनू आज भी सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वाले हर शख्स को ना सिर्फ जवाब देते हैं बल्कि उन तक मदद भी पहुंचाते दिखाई दे जाते हैं। यही कारण है कि हर कोई उन्हें अपने अपने तरीके से शुक्रिया करता नजर आ जाता है, कुछ समय पहले ही एक शख्स ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद पर रखा था। अब हाल ही में एक आर्टिस्ट ने सोनू सूद की हजारों स्क्वायर फीट लंबी पोट्रेट बनाकर सभी को हैरान कर दिया है।

सोनू सूद की एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चाएं हैं। जो मशहूर आर्टिस्ट विपुल मिश्रा ने बनाई है। ये फोटो 50000 Sq ft लंबी है, जिसे देखकर फैंस के साथ खुद सोनू सूद भी हैरान रह जाएंगे। इस फोटो के लिए आर्टिस्ट ने घास के मैदान को कैनवास बनाया है और इसके तस्वीर के आकार में काट कर सोनू सूद का चेहरा बनाया गया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

वहीं, इस फोटो पर लोगों के कमेंट्स देखें तो कई लोगों को ये फोटो भा गई है। कोई यूजर सोनू का अगला पीएम कैंडीडेट बता रहा है तो वहीं किसी को इस फोटो में सोनू सूद का चेहरा समझ नहीं आ रहा है। लेकिन इसे लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। अब देखना होगा कि इतनी लंबी पोट्रेट पर खुद सोनू सूद का क्या रिएक्शन होता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta