मनोरंजन

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' के ट्रेलर में हुई ये गलती, बायकॉट की उठी मांग

Neha Dani
17 Jun 2022 9:17 AM GMT
ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के ट्रेलर में हुई ये गलती, बायकॉट की उठी मांग
x
। बताते चलें कि ये पहला मौका है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' का ट्रेलर बीते बुधवार को रिलीज किया गया है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में मील का पत्थर साबित होगी। वहीं, कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया है कि बॉलीवुड में पहले ऐसी फिल्म आई ही नहीं है। फिल्म के ट्रेलर में वीएफएक्स ने लोगों का ध्यान खींचा है तो सभी कलाकारों ने अपने टैलेंट से आकर्षित किया है। इसी बीच लोगों ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' के ट्रेलर में ऐसा सीन नोटिस किया है जो मेकर्स को भारी पड़ सकता है। इसके बाद लोगों ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' के बायकॉट करने की मांग की है।

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' के ट्रेलर में हुई ये गलती












अयान मुखर्जी के डायरेक्शन वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' के ट्रेलर देखने के बाद एक तरफ तो इसे पसंद किया जा रहा है, वहीं ट्रेलर में एक सीन में साफ नजर आ रहा है कि रणबीर कपूर उछलकर मंदिर की घंटी बजा रहे हैं और उनके पैर में जूते दिख रहे हैं। ये बात लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं और उनकी नाराजगी देखने को मिल रही है। इसके बाद लोगों ने फिल्म के बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। रणबीर कपूर की गलती भारी पड़ सकती है। अब देखने वाली बात होगी सोशल मीडिया पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' को बायकॉट करने की मांग कितना जोर पकड़ती है।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली फिल्म
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा और आलिया भट्ट के किरदार का नाम ईशा है। फिल्म के विलेन के तौर पर नागार्जुन और मौनी रॉय नजर आएंगे। बताते चलें कि ये पहला मौका है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta