Top
मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला 'Broken But Beautiful 3' के लिए ऐसे हुए थे नशे में धुत

Ritu Yadav
10 Jun 2021 9:14 AM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला Broken But Beautiful 3 के लिए ऐसे हुए थे नशे में धुत
x
रिलीज के काफी दिनों के बाद भी आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' सुर्खियों में बनी हुई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रिलीज के काफी दिनों के बाद भी आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' सुर्खियों में बनी हुई है। एक ओर जहां सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने दर्शकों का दिल जीता है तो वहीं इसके म्यूजिक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि नशे में धुत रहने वाले अग्स्तय राव का किरदार उन्होंने कैसे निभाया।

नशे में धुत सिद्धार्थ
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में थिएटर निर्देशक सिद्धार्थ के किरदार को एक जुनूनी प्रेमी होने के अलावा सिगरेट और शराब पीते हुए दिखाया गया है। अभिनेता ने हाल ही में उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने पहली बार नशे में धुत दृश्य किया था। नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए, सिद्धार्थ ने बताया, "चूंकि मैंने पहले कभी नशे में धुत्त दृश्य नहीं किया था, मुझे यकीन नहीं था कि यह कैसे हो पाएगा। यह कठिन है, और कभी-कभी मुझे लगा कि मैं बतौर अभिनेता बहुत अधिक प्रयास कर रहा था। मुझे इसके बारे में मजाक करना और हंसना याद है और फिर मैं इसके लिए सीरियस होना चाहता था।"

मेहमान के साथ एक्टिंग
सिद्धार्थ आगे बताते हैं, "दरअसल, जिस दिन मैं नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग कर रहा था, उस दिन सेट पर मुझसे मिलने के लिए मेहमान आये थे। मैं अपने करैक्टर में रहना चाहता था और इसे ठीक से करना चाहता था। मैंने ऐसे व्यवहार करना शुरू कर दिया, मानो मैं नशे में था - अपनी वैनिटी वैन से सेट तक, मैं एक खास तरीके से चला और मेहमान आपस में मेरी नशे की हालत के बारे में बातें करने लगे और मेरे लिए चिंतित हो गए। लेकिन बाद में, मैंने उन्हें बताया कि मैं सीन की तैयारी कर रहा था और चिंता की कोई बात नहीं है।"

आईएमडीबी पर जलवा

जब से मेकर्स ने सीजन 3 की घोषणा की थी, दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। दर्शकों द्वारा इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर, दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर को खूब सरहाया गया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रहा था। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है।

बन रहे हैं रिकॉर्ड

नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त, हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है और वे अलग चीजें चाहते हैं जो हार्टब्रेक के लिए एक परफ़ेक्ट रेसेपी हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अब ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it