मनोरंजन

इस क्रिकेटर की बहन फिल्मों में करने जा रहीं एंट्री, Photos देख छूट जाएंगे पसीने

Gulabi
2 Nov 2021 9:08 AM GMT
इस क्रिकेटर की बहन फिल्मों में करने जा रहीं एंट्री, Photos देख छूट जाएंगे पसीने
x
फिल्मों में करने जा रहीं एंट्री

टीम इंडिया के क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर जल्दी ही फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं. मालती चाहर को अक्सर IPL मैचों के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम को सपोर्ट करते हुए देखा जा चुका है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेलते हैं और वह भारतीय क्रिकेट टीम का भी हिस्सा हैं.


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं दीपक चाहर की बहन मालतीदीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) पेशे से एक सुपर-मॉडल हैं. मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई हॉट फोटोज भी पोस्ट करती हैं. इतना ही नहीं मालती कई बार अपने भाई के साथ भी सोशल मीडिया पर अच्छी फोटोज शेयर करती हैं.



फिल्मों में करने जा रहीं एंट्री

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर बॉलीवुड नहीं बल्कि तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. मालती ने विगनेश शिवान (Vignesh Shivan) और नयनतारा के नए प्रोडक्शन वेंचर Walking Talking Strawberry Ice Cream को साइन किया है. इस बात की जानकारी खुद मालती चाहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.मालती को बधाइयां मिल रहींमालती चाहर ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'इस कंटेंपरेरी कूल फिल्म Walking Talking Strawberry Ice Cream का हिस्सा बनकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं.' इस मूवी को विनायक ने डायरेक्ट, नयनतारा और विगनेश शिवान ने प्रोड्यूस किया है. ये खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मालती को बधाइयां मिल रही हैं.

बेहद खूबसूरत हैं दीपक चाहर की बहन

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) पेशे से एक सुपर-मॉडल हैं. सोशल मीडिया पर मालती को काफी लोग फॉलो करते हैं और वो बहुत पॉपुलर भी हैं.इंस्टग्राम पर 603k फॉलोअर्स

दीपक चाहर ने जब पूरी दुनिया के सामने अपनी गर्लफ्रैंड से प्यार का इजहार किया तो उनकी बहन मालती ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. मालती अपने भाई के इस फैसले से बेहद खुश थीं. दीपक की बहन मालती चाहर को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनके इस वक्त इंस्टग्राम पर 603k फॉलोअर्स हैं.


कैसे फेमस हुईं मालती चाहर?

मालती को स्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए खास ट्रीट होगी. मालती पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं. मालती फिल्मों में आने से पहले ऐड्स में नजर आ चुकी हैं. मालती ने वेब सीरीज letsmarry.com में काम किया है. मालती चाहर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब उन्होंने अपने भाई दीपक चहर और ड्वेन ब्रावो संग उनके पॉपुलर गाने रन द वर्ल्ड में परफॉर्म किया था. मालती अपनी स्टनिंग पर्सनैलिटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वे फैशनिस्टा हैं.

भाई दीपक चाहर संग खास बॉन्डिंग

मालती के गॉर्जियस लुक्स और कमाल के फैशन सेंस का अंदाजा उनके इंस्टा प्रोफाइल को देखकर मिलता है. मालती के इंस्टा पर 603k फॉलोअर्स हैं. मालती मिस इंडिया अर्थ 2009, फेमिना मिस इंडिया 2014 की सेकंड रनर अप रही हैं. मालती अपने भाई दीपक चाहर संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं. मालती सोशल मीडिया पर भाई संग तस्वीरें साझा करती हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it