Top
मनोरंजन

मशहूर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला

Rani Sahu
10 Jun 2021 5:32 PM GMT
मशहूर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के खिलाफ  शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला
x
भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ मुंबई में एक शिकायत दर्ज हुई है

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ मुंबई में एक शिकायत दर्ज हुई है. एक्टर पर ये अपराधिक शिकायत सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुरजीत सिंह ने 10 जून को की है. आपको बता दें, एक्टर के खिलाफ ये शिकायत भारतीय दंड की धारा 292, 294,354 के तहत कराई गई है.

इस शिकायत में कहा है गया है कि खेसारी लाल यादव फूहड़ता भरे गाने बनाते हैं. वो पिछले 10 साल से ऐसे ही गाने बना रहे हैं. ये सभी गाने असभ्य हैं, और अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं. महिलाओं के प्रति ऐसे गानों को लिखना और उनसे पैसे कमाना सही नहीं है. वहीं इस पूरे केस में खेसारी लाल यादव के एक नए गाने का भी जिक्र है जिसका नाम " चाची के बच्ची सपना में आती है" है, ये गाना 2 जून को रिलीज हुआ है.
पढ़िए शिकायत की कॉपी
खेसारी लाल यादव १
खेसारी लाल यादव 2
इस गाने के बारे में बात करते हुए शिकायत पत्र में कहा गया है कि ये गाना समाज में महिलाओं के प्रति स्पष्ट रूप से अनादर को दिखाता है. जिस वजह से इस गाने पर सिंगर के खिलाफ कार्यवाही होनी ही चाहिए. खेसारी लाल यादव पर कई बार इस तरह के इल्जाम लगे हैं. लेकिन एक्टर बस उस गाने को यूट्यूब चैनल से हटवा देते हैं और लगातार अपना काम करते हैं. लेकिन इस बार लगता है एक्टर के खिलाफ कोई बड़ी कार्यवाही हो सकती है. खेसारी लाल यादव लगातार इस लॉकडाउन में अपने गानों को रिलीज कर रहे हैं. जहां अब से कुछ देर पहले ही उनका नया गाना "जा दूगो बीयर मंगा के पी लेहब" रिलीज हुआ है.
जहां एक तरफ लोग इस तरह के कंटेंट के खिलाफ एक्टर की शिकायत कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस गाने को खूब पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन अब तक इस पूरे मामले पर खेसारी लाल यादव की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. देखना होगा वो इस मामले पर क्या कहते हैं. क्या वो अपना पक्ष रखते हुए अपनी गलती को मानते हैं या वो इसका जवाब देंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it