मनोरंजन

कान्ये वेस्ट के लिए ये बड़ा झटका, किम कर्दाशियन को मिला सिंगल स्टेट्स

Neha Dani
3 March 2022 8:34 AM GMT
कान्ये वेस्ट के लिए ये बड़ा झटका, किम कर्दाशियन को मिला सिंगल स्टेट्स
x
शादी के लगभग सात साल बाद फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी थी.

किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) और उनके पति कान्ये वेस्ट (Kanye West)अक्सर आपसी मतभेद को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों के बीच अलगाव हो चुका है लेकिन सोशल मीडिया से लेकर अदालत तक दोनों एक दूसरे पर वार करते रहते हैं. किम कान्ये के आए दिन जुबानी हमले से इस कदर तंग आ चुकी हैं कि उन्होंने हाल ही में कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल (Single) करवाने के लिए लिखित परमीशन मांगी थी. रोलिंगस्टोन की खबर के मुताबिक अब किम के पक्ष में फैसला आया है और उन्हें कोर्ट से खुद को सिंगल कहलवाने की मंजूरी मिल गई है. जाहिर है किम के फैंस भी इस न्यूज से काफी खुश होंगे. किम कर्दाशियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं. जो उनसे उम्र में छोटे हैं.

किम को मिला सिंगल स्टेट्स
कान्ये वेस्ट के साथ जबसे किम ने अपना रिश्ता तोड़ा है तबसे वेस्ट कई जतन कर चुके हैं कि कैसे भी किम उनकी जिंदगी में वापसी करें. लेकिन जब ऐसा होता नहीं दिखा तो पिछले कुछ समय में वेस्ट ने किम के परिवार और उनके प्रेमी पर कई बयान दिया. रिपोर्टर्स की मानें तो किम वेस्ट की हरकतों से इस कदर परेशान हो चुकी थीं कि वो जल्द उनके नाम को अपने नाम से हटाना चाहती थीं. जिसके लिए उन्होंने लॉस एंजेलिस के कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल करवाने के लिए लिखित परमीशन मांगी थी लेकिन यहां भी वेस्ट ने रोड़ा बनकर कोर्ट में किम की इस याचिका को खारिज करने के लिए डॉक्यूमेंट फाइल कर दिए थे.
वहीं हॉलीवुड मीडिया की रिर्पोट की मानें तो कोर्ट ने अब किम के पक्ष में बीते बुधवार को फैसला सुनाया और किम कार्दशियन की शादी के लगभग आठ साल बाद रैपर कान्ये वेस्ट से कानूनी रूप से सिंगल घोषित होने के अनुरोध को मंजूर कर लिया है. जिसके बाद किम काफी खुश हैं.
वेस्ट को खटकते हैं किम के ब्वॉयफ्रेंड
वेस्ट से अलग चुकीं हॉलीवुड ब्यूटी किम काफी टाइम से कॉमेडियन के साथ डेटिंग कर रही हैं. दोनों इस रिश्ते में काफी सिरि वो उनके साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ा रही हैं वहीं वेस्ट पीट को बिल्कुल पसंद नहीं करते है, वो अपनी नफरत कई बार जाहिर कर भी कर चुके हैं. किम और कान्ये वेस्ट ने 2012 में डेटिंग शुरू की और 2014 में शादी की थी और शादी के लगभग सात साल बाद फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta