Top
मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की पॉर्न इंडस्ट्री में होगी एंट्री, जानिए क्या कहा?

Admin1
23 Feb 2021 4:25 AM GMT
इस एक्ट्रेस की पॉर्न इंडस्ट्री में होगी एंट्री, जानिए क्या कहा?
x

टीवी शो नेबर्स और रेइन के सहारे लोकप्रियता हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस केटलीन स्टेसी ने कहा है कि वे जल्द ही पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री ले सकती हैं. केटलीन का कहना है कि वे पॉर्न फिल्में डायरेक्ट करने वाली हैं. हालांकि उनका इरादा साल 2020 में ही अपना डायरेक्शन करियर शुरू करने का था लेकिन कोरोना काल के चलते ऐसा नहीं हो पाया.

स्टेसी ने साल 2005 से 2009 के दौरान नेबर्स शो से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. ऑस्ट्रेलिया के इस शो में स्टेसी ने रेचल किंस्की का रोल निभाया था. स्टेसी ने साल 2020 में अपना पोर्नोग्राफी करियर शुरू करने वाली बात पर कहा कि 'कोरोना काल में फिल्में शूट करना तो नामुमकिन ही था हालांकि हम फरवरी में शूट करने वाले थे लेकिन फिर चीजें बेहद खराब होने लगी थीं.
वीमन वेयर डेली के साथ बातचीत में ऑस्ट्रेलिया की एक्ट्रेस ने कहा कि वे आफ्टरग्लो नाम की कंपनी के साथ अपनी पहली पॉर्न फिल्म शूट करने जा रही हैं. स्टेसी ने कहा कि इस कंपनी में सिर्फ महिलाएं काम करती हैं और ये काफी कूल लोग हैं. उन्होंने कहा कि ये महिलाएं शानदार काम कर रही हैं और मैं अपने डायरेक्शन करियर को लेकर उत्साहित हूं.
स्टेसी ने लुकास नेफ के साथ शादी रचाई थी हालांकि दोनों ने कुछ समय बाद ही अलग होने का फैसला कर लिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि भले ही मैंने एक पुरूष से शादी की थी लेकिन मुझे हमेशा से लगता रहा है कि मैं महिलाओं के प्रति काफी आकर्षित रही हूं. हालांकि मैं किसी भी तरह के लेबल्स से दूर रहना पसंद करती हूं और सिर्फ ईमानदारी से अपनी लाइफ जीना चाहती हूं.
स्टेसी ने हाल ही में शो ब्रिज एंड टनल की शूटिंग खत्म की थी. इस शो में 1980 का दौर दिखाया गया है. ये कुछ यंग दोस्तों की कहानी है जो गर्मियों के दौर में वर्किंग क्लास लोगों के साथ द्वीप पर रह रहे हैं. उन्होंने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा कि इस शो की सिनेमाटोग्राफी शानदार है. इस शो में खूबसूरत कारें और विटेंज फैशन देखने को मिलेगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it