मनोरंजन

गोवा में फ्रैंड के साथ छुट्टियां बिता रही है ये एक्ट्रेस, शेयर किया VIDEO

Gulabi
19 Feb 2021 4:23 PM GMT
गोवा में फ्रैंड के साथ छुट्टियां बिता रही है ये एक्ट्रेस, शेयर किया VIDEO
x
लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री पार्नो मित्रा बंगाली उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री पार्नो मित्रा बंगाली उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में अभिनेत्री गोवा में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अभिनेत्री के साथ उसके अच्छे दोस्त मिमी चक्रवर्ती और अन्य लोग हैं। पार्नो मित्रा-मिमी और उनके दोस्त अपनी छुट्टी का हर आनंद ले रहे हैं।


खूबसूरत अभिनेत्रियों परनो, साथ ही मिमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो साझा किया जो हाल ही में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्रियां अपने स्पष्ट पक्ष को दिखा रही थीं और अपने प्रशंसकों को चकित कर रही थीं। काम के बारे में बात करते हुए, परनो अपने छोटे पर्दे के प्रोजेक्ट 'कोरापखी' के साथ व्यस्त हैं, जो हाल ही में अपनी यात्रा का समापन हुआ।

इस शो में वह अमोन नाम की एक आदिवासी लड़की की भूमिका निभा रही है जो हमेशा पत्रकार बनना चाहती थी। परनो के अलावा अभिनेता ऋषि कौशिक शो में पुरुष प्रधान भूमिका निभा रहे हैं। यह शो लीना गंगोपाध्याय और सिब्बल बनर्जी द्वारा निर्मित है। परनो ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी लेने का फैसला किया और कुछ दिन पहले गोवा के लिए उड़ान भरी। दूसरी ओर, मिमी चक्रवर्ती अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने राजनीतिक करियर में भी व्यस्त हैं। रचना बनर्जी द्वारा होस्ट किए गए गैर-फिक्शन गेम शो 'दीदी नंबर 1' में अभिनय करने वाली अभिनेत्री, हाल ही में दोस्तों के साथ छुट्टी का आनंद ले रही हैं।




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta