Top
मनोरंजन

अपने बदबूदार कपड़ों से लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं ये मॉडल, सेल के लिए डालते ही तुरंत बिक गए कपडे

Admin2
21 July 2021 3:37 PM GMT
अपने बदबूदार कपड़ों से लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं ये मॉडल, सेल के लिए डालते ही तुरंत बिक गए कपडे
x

मशहूर हस्तियां हों या फिर कोई स्टार. फैन्स में उनके जीवन का हिस्सा रही चीजों की डिमांड बेहद अधिक रहती है. क्रिकेटर के बैट, उनके ग्लब्स, फुटबॉलर के फुटबॉल या उनके शू. लेकिन अमेरिका की एक इंस्टाग्राम स्टार के उतरे हुए कपड़ों के फैन्स इस कदर दीवाने हैं, कि उन्हें खरीदने के लिए बेताब रहते हैं. ये मॉडल अपने उतरे हुए गंदे और बदबूदार कपड़ों से हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं. अमेरिका की इंस्टाग्राम मॉडल 41 वर्षीय मार्सेलो अलोंसो के फॉलोअर्स की सैकड़ों हजारों में है. वैसे तो आलोंसो अपने मॉडलिंग करियर से अच्छी कमाई करती हैं, लेकिन बड़ी संख्या में फैंस की उनके पास रिक्वेस्ट आती हैं, जिसमें वे उसके पहने हुए कपड़ों को खरीदना चाहते हैं.

मार्सेलो अलोंसो का कहना है कि उनके पास ​बड़ी संख्या में ऐसी रिक्वेस्ट आती हैं. उनके गंदे और बदबूदार कपड़ों को खरीदने के लिए फैन्स लाखों रुपये खर्च करते हैं. वे भी अपने फैन्स को खुश रखना चाहती हैं. इसलिए अपने पुराने कपड़ों की बिक्री करती हैं. हालांकि फैन्स के इस क्रेजीपन से मॉडल के बेकार कपड़ों से हर महीने लाखों रुपये की कमाई हो रही है. उन्होंने बताया कि फैन्स की डिमांड पर उसने अपने कपड़े सेल के लिए डाले, तो तुरंत ही बिक गए. उनकी एक पुरानी ब्रा 18 हजार में, जबकि एक गंदी निकर 9 हजार रुपये में एक प्रशसंक ने खरीद ली. वहीं लाइव चैट सेशंस के दौरान उसके द्वारा पहने गए कपड़ों की डिमांड बेहद अधिक रहती है.

उसने कहा कि "जितने ज्यादा गंदे कपड़े होते हैं, वे उतनी जल्द ही बिक जाते हैं. कोई भी फोटोशूट में जिन कपड़ों को पहना गया हो, उनकी ​बिक्री तुरंत ही हो जाती है. फैन्स उसके सैक्सी कपड़ों को खरीदने के लिए इंतजार नहीं करते हैं." उसने कहा कि एक फैन ने उससे रिक्वेस्ट की थी, कि वे एक चप्पल करीब महीने भर पहनने के बाद उसे बेच दें. हालांकि मॉडल का कहना है कि वे इस बात पर काफी खुश हैं कि अपने फैन के लिए ये कर पा रही हैं. वैसे तो मॉडल हर महीने अपने प्रोफेशन से बड़ी कमाई करती हैं, लेकिन पुराने कपड़े बेचेने से भी उनकी लाखों रुपये की कमाई होती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it