मनोरंजन

इसमें लिटिल थिंग्स ब्रोकन बट ब्यूटीफुल मिसमैच्ड परमानेंट रूममेट्स और बैंडिश बैंडिट्स शामिल

Kunti Dhruw
15 May 2024 10:33 AM GMT
इसमें लिटिल थिंग्स ब्रोकन बट ब्यूटीफुल मिसमैच्ड परमानेंट रूममेट्स और बैंडिश बैंडिट्स शामिल
x
मनोरंजन : इसमें लिटिल थिंग्स, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, मिसमैच्ड, परमानेंट रूममेट्स और बैंडिश बैंडिट्स शामिल हैं छोटी चीजें, बेमेल और टूटी हुई लेकिन खूबसूरत
ओटीटी पर रोमांटिक वेब सीरीज: कला, मनोरंजन और संस्कृति में रोमांस सबसे व्यापक रूप से खोजी गई शैलियों में से एक है। वर्षों से, मनोरंजन उद्योग में शो, फिल्मों और वेब श्रृंखला के माध्यम से प्यार के बारे में विभिन्न आख्यान प्रस्तुत किए गए हैं। रोमांटिक भारतीय वेब श्रृंखला जैसे लिटिल थिंग्स, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल टू मिसमैच्ड और परमानेंट रूममेट्स, उपलब्ध कुछ रोमांटिक वेब सीरीज़ पर एक नज़र डालें, जो आपके ख़ाली समय के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। यदि रोमांस आपकी पसंदीदा शैली है, तो यह संकलन सिर्फ आपके लिए तैयार किया गया है।
बेमेल
संध्या मेनन के उपन्यास 'व्हेन डिंपल मेट ऋषि' पर आधारित। श्रृंखला दो व्यक्तियों, डिंपल और ऋषि की कहानी है, जो एक ग्रीष्मकालीन कोडिंग कार्यक्रम में नामांकित हैं। डिंपल एक सफल ऐप डेवलपर बनने का सपना देखती हैं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जबकि ऋषि एक पारंपरिक भारतीय परिवार से आते हैं और प्यार पाने में अधिक रुचि रखते हैं। दोनों पात्रों के व्यक्तित्व और लक्ष्य विपरीत हैं, जिससे गलतफहमियों और संघर्षों की एक श्रृंखला पैदा होती है। जैसे-जैसे वे अपने मतभेदों को दूर करते हैं, वे अप्रत्याशित संबंध भी खोजते हैं और एक-दूसरे के लिए भावनाएं विकसित करते हैं। मिसमैच्ड आधुनिक भारतीय समाज की पृष्ठभूमि में प्यार, दोस्ती और आत्म-खोज के विषयों की पड़ताल करता है।
टूटा हुआ लेकिन सुंदर
यह श्रृंखला दो व्यक्तियों, वीर और समीरा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल टूटने और भावनात्मक उथल-पुथल से जूझ रहे हैं। विक्रांत मैसी द्वारा अभिनीत वीर एक सफल कलाकार है जिसे अभी भी अपनी मृत पत्नी की यादें सताती हैं। हरलीन सेठी द्वारा अभिनीत समीरा एक मजबूत और स्वतंत्र महिला है जो एक दर्दनाक ब्रेकअप से आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। जैसे ही वीर और समीरा एक-दूसरे के करीब आते हैं, उन्हें एक-दूसरे की संगति में सांत्वना और समझ मिलती है। अपने शुरुआती मतभेदों और भावनात्मक बोझ के बावजूद, वे धीरे-धीरे एक गहरा बंधन विकसित करते हैं और एक-दूसरे के घावों को भरने लगते हैं। हालाँकि, उनकी यात्रा चुनौतियों से रहित नहीं है क्योंकि वे अपने अतीत का सामना करते हैं और प्यार और रिश्तों की जटिलताओं से निपटते हैं।
ध्रुव सहगल द्वारा निर्मित लिटिल थिंग्स श्रृंखला एक युवा जोड़े, ध्रुव और काव्या के रोजमर्रा के जीवन और रिश्ते की गतिशीलता के इर्द-गिर्द घूमती है। यह श्रृंखला उनके रिश्ते के छोटे-छोटे क्षणों और पेचीदगियों पर प्रकाश डालती है क्योंकि वे मुंबई में आधुनिक शहरी जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। सांसारिक दिनचर्या से लेकर महत्वपूर्ण जीवन की घटनाओं तक, 'लिटिल थिंग्स' एक रिश्ते में साहचर्य, प्यार और विकास के सार को खूबसूरती से दर्शाता है।
स्थायी रूममेट
श्रृंखला एक युवा जोड़े, तान्या और मिकेश के जीवन का अनुसरण करती है, जिनकी भूमिका क्रमशः निधि सिंह और सुमीत व्यास ने निभाई है। कहानी तान्या और मिकेश के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तीन साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। तान्या को प्रपोज करने और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के इरादे से मिकेश संयुक्त राज्य अमेरिका से भारत लौटता है। हालाँकि, उनकी योजनाओं में अप्रत्याशित मोड़ आ जाता है जब उन्हें एक साथ रहने और एक-दूसरे की जीवनशैली के साथ तालमेल बिठाने की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। जैसे-जैसे वे अपने रिश्ते की जटिलताओं और सहवास की विचित्रताओं से गुजरते हैं, तान्या और मिकेश को विभिन्न परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जो उनके प्यार, धैर्य और अनुकूलता की परीक्षा लेती हैं।
करले तू भी मोहब्बत
एकता कपूर द्वारा निर्मित इस सीरीज में राम कपूर और साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में हैं। कहानी करण खन्ना (राम) और टिप्सी (साक्षी) के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। करण एक सफल और घमंडी अभिनेता हैं जो अपनी प्लेबॉय छवि के लिए जाने जाते हैं, जबकि टिप्सी एक सरल और ईमानदार चिकित्सक हैं। उनके रास्ते तब टकराते हैं जब करण को उसकी शराब की लत को दूर करने के लिए टिप्सी के साथ थेरेपी सत्र में भाग लेने का अदालत का आदेश मिलता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, करण और टिप्सी अपने मतभेदों के बावजूद खुद को एक-दूसरे के प्रति आकर्षित पाते हैं।
बंदिश डाकू
अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी द्वारा निर्मित, श्रृंखला शास्त्रीय भारतीय संगीत और समकालीन कहानी कहने का एक अनूठा मिश्रण प्रस्तुत करती है। कहानी जोधपुर के पारंपरिक संगीत परिवार के एक युवा और प्रतिभाशाली शास्त्रीय गायक राधे और मुंबई की एक महत्वाकांक्षी पॉप गायिका तमन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी दुनिया तब टकराती है जब राधे के दादा, एक प्रसिद्ध शास्त्रीय संगीतकार, तमन्ना को उसकी जड़ों को खोजने में मदद करने के लिए शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षित करने का फैसला करते हैं।
Next Story